--Advertisement--

प्लंबर के बेटे के मायानगरी में अरमान पूरे, इस फिल्म के लिए कंपोज किए सांग्स

अरमान ने स्कूल व कॉलेज में हमेशा टॉप थ्री रैंक पाई। असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली। कई धारावाहिकों में सहायक निर्देशन और अभिनय के जौहर बिखेरे।

Dainik Bhaskar

Feb 24, 2016, 03:27 AM IST
अरमान ने असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली। अरमान ने असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली।
रांची. पेशे से प्लंबर के बेटे का अरमान पूरा हो गया है। अरमान अली नाम के इस यूथ के लिखे और कंपोज किए गाने जल्द ही फिल्मों में सुनाई देंगे। अरमान ने मुंबई तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। शादियों में गाते थे गाने...
जॉन फिलिप से ली है गिटार की ट्रेनिंग

इलाही बख्श कॉलोनी, खोरहाटोली के सुब्हान अली घर-घर जाकर पलंबरी का काम किया करते थे, पर बच्चों की तालीम अच्छे स्कूलों में कराई। अरमान ने स्कूल व कॉलेज में हमेशा टॉप थ्री रैंक पाई। असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली। कई धारावाहिकों में सहायक निर्देशन और अभिनय के जौहर बिखेरे।
ताजा खबर है कि 26 फरवरी को रिलीज हो रही फिल्म धारा-302 में इनके शब्द और संगीत से सजे गीत “बेवजह’ इन दिनों यूट़यूब पर खूब गूंज रहे हैं। बचपन से ही रजतपट की झिलमिलाहट अरमान को बॉलीवुड बुलाती थी। पर घर के आर्थिक संकटों के आगे वे विवश रहे। लेकिन एक दिन साहस बटोरा और 2012 में मुंबई पहुंच गए। फिर तो तकदीर बदल गई।
आगे की स्लाइड्स में पढ़िए कैसे बने म्यूजिशियन...
मशहूर म्यूजिशियन और सिंगर कबीर सुमन की प्रेरणा काम आई। मशहूर म्यूजिशियन और सिंगर कबीर सुमन की प्रेरणा काम आई।
 
कॉलेज पहुंचते संगीत की धुन हुई सवार 

स्कूल से जब अमान कॉलेज पहुंचे, तो खुद गाने लिखने व कंपोज करने लगे। उनकी मां याशस्मीन खातून हाउस वाइफ हैं। इनकी तीन छोटी बहनें हैं। अली ने संतपॉल स्कूल से 2011 में मैट्रिक पास किया। इसने इंटर मारवाड़ी कॉलेज से किया। अभी स्नातक में हैं। जस्ट डायल लिमिटेड में अरमान सेल्स एग्जीक्यूटिव बन गए। खाली समय संगीत के सागर में ही डूबने में गुजारते। आखिर उनके संघर्ष ने रंग दिखाया। मशहूर म्यूजिशियन और सिंगर कबीर सुमन की प्रेरणा काम आई।
 
कई सीरियल का किया निर्देशन
 
अरमान ने एपिक टीवी के सीरियल सियासत, बिक मैजिक के माही सागर और स्टार प्लस नेटवर्क के सरस्वतिचंद्रा में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम किया। अभी अपने डेबू एलबम ‘कैसे तुझे बताऊं’ की तैयारी के अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री में कई जाने-माने चेहरे के साथ काम कर रहे हैं।
 
आगे की स्लाइड में पढ़िए एक और रांची के यूथ के बारे में जो इनदिनों यू-ट्यूब पर छाए हुए हैं...
 
Armaan Ali who written and composed song
 
यू-ट्यूब पर धूम मचा रहे रांची के टुनटुन रॉय
 
रांची के एक और युवा रेपर टुनटुन रॉय का गाया गाना यू-ट्यूब पर धूम मचा रहा है। हाल में उनका एक गाना, दोस्तो मेरो साथी... यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसे हजारों लोग देख चुके हैं। इसमें उन्होंने युवा वर्ग की दोस्ती को दिखाया है। इसमें दिखाया गया है कि स्कूल, कॉलेज के छात्र जब बिछड़ते हैं और जब मिलते हैं, तो उनमें कैसी भावना रहती है। उन्होेंने अपना पहला वीडियो पिछले साल बोलो मोदी.. अपलोड किया था। इसे भी काफी सराहा गया था। यह वीडियो बीजेपी यूथ मीडिया के लिए बनाया गया था। टुनटुन का कहना है कि आनेवाले दिनों में वे गाने के माध्यम से समाज की समस्या और इसका समाधान बताएंगे।
X
अरमान ने असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली।अरमान ने असम के चर्चित म्यूजिशियन जॉन फिलिप से गिटार की ट्रेनिंग भी ली।
मशहूर म्यूजिशियन और सिंगर कबीर सुमन की प्रेरणा काम आई।मशहूर म्यूजिशियन और सिंगर कबीर सुमन की प्रेरणा काम आई।
Armaan Ali who written and composed song
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..