• Hindi News
  • Jharkhand
  • Ranchi
  • News
  • फिल्म डांस, दोस्ती और इश्कूल की शूटिंग हुई है यहां
--Advertisement--

फिल्म डांस, दोस्ती और इश्कूल की शूटिंग हुई है यहां, इस माह के अंत में होगी रिलीज

लोहरदगा में पूरी तरह शूट की गई बॉलीवुड की फिल्म डांस, दोस्ती और इश्कूल रिलीज के लिए तैयार है।

Dainik Bhaskar

May 21, 2015, 12:30 AM IST
कोयल नदी में गाने की शूटिंग का दृश्य। कोयल नदी में गाने की शूटिंग का दृश्य।
लोहरदगा/रांची. पिछले साल अप्रैल व मई में लोहरदगा में पूरी तरह शूट की गई बॉलीवुड की फिल्म डांस, दोस्ती और इश्कूल रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी में 10वीं कक्षा की एक लड़की और एक लड़के और उनके कामकाजी माता-पिता की मुश्किलें दिखाई गई हैं। फिल्म के डायरेक्टर राजू सोनी ने बताया कि फिल्म पूरी तरह तैयार है। फिल्म इस माह के अंत तक रिलीज होगी। यह फिल्म पूरी तरह लोहरदगा में सूट की गई है।
स्थानीय जीटीपीएस स्कूल में 22 अप्रैल 2014 को 10 बजे फिल्म का मुहुर्त किया गया था। फिल्म सुनिता चलचित्र के बैनर तले निर्माता कन्हैया लाल कनौजिया ने बनवाया है। फिल्म का 50 प्रतिशत भाग ग्रेटर त्रिवेणी पब्लिक स्कूल और शेष भाग आसपास के क्षेत्रों बक्सी डीपा, रेलवे स्टेशन रोड, चितरी डाडू, बीएस कॉलेज पुलिस पिकेट के पास आदि में शूट की गई है। फिल्म में 7 कर्ण प्रिय गाने हैं।
रांची के राजू सोनी हैं निर्देशक
फिल्म के निर्देशक रांची के हिनू निवासी राजू सोनी हैं। फिल्म की पटकथा भी उन्होंने ही लिखी है। फिल्म के प्रोडयूशर कन्हैया लाल कनोजिया, संगीतकार संतोष पुरी, कास्टिंग तूसार कांत शर्मा, कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय और डायरेक्टर ऑफ प्रोडक्शन अप्पू शर्मा हैं।
ये हैं प्रमुख कलाकार : फिल्म के प्रमुख कलाकारों में बॉलीवुड के जाने माने विलेन व कॉमेडियन शशि किरण, मानषी जोगलेकर, मोना रे, हीरो संजय कनौजिया व हीरोईन अस्मिता जोगलेकर ने अभिनय किया है।
पूरी फिल्म में लगभग 40 कलाकार हैं। फिल्म में ग्रेटर त्रिवेणी पब्लिक स्कूल के काजल, सूर्यांशु राय, शुभम, धर्मेंद्र, अतुल, जयसी आर्या, जयंत मिश्रा, पवन व दीक्षांत आर्या आदि ने भी अभिनय किया है।
जीटीपीएस में है उत्साह : फिल्म के केंद्र बिंदु में होने के कारण और फिल्म बनने के बाद देश व
दुनिया में यहां की तस्वीर दिखाए जाने आदि बातों को लेकर जीटीपीएस में फिल्म रिलीज होने के इंतजार का उत्साह है। खास बात यह भी है कि शिक्षकों और छात्र-छात्राओं को फिल्म मेकिंग करीब से देखने का मौका मिला था।
आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...
बक्सी डीपा जंगल में फिल्म की शूटिंग के दृश्य में स्थानीय स्टंट ब्वायज। बक्सी डीपा जंगल में फिल्म की शूटिंग के दृश्य में स्थानीय स्टंट ब्वायज।
जीटीपीएस मुख्य भवन के सामने शूटिंग में हीरो व हीरोईन के साथ स्कूली बच्चे। जीटीपीएस मुख्य भवन के सामने शूटिंग में हीरो व हीरोईन के साथ स्कूली बच्चे।
X
कोयल नदी में गाने की शूटिंग का दृश्य।कोयल नदी में गाने की शूटिंग का दृश्य।
बक्सी डीपा जंगल में फिल्म की शूटिंग के दृश्य में स्थानीय स्टंट ब्वायज।बक्सी डीपा जंगल में फिल्म की शूटिंग के दृश्य में स्थानीय स्टंट ब्वायज।
जीटीपीएस मुख्य भवन के सामने शूटिंग में हीरो व हीरोईन के साथ स्कूली बच्चे।जीटीपीएस मुख्य भवन के सामने शूटिंग में हीरो व हीरोईन के साथ स्कूली बच्चे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..