पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

थड़पखना में दिनदहाड़े युवती की हत्या, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रांची. मंदिर जाने की बात कह कर घर से निकली थड़पखना के कालीचरण रोड में रहनेवाली 24 वर्षीय युवती रिंपा प्रमाणिक की सोमवार शाम अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। कान्वेंट गली में चबूतरे के पास पड़ी खून से लथपथ युवती पर राहगीरों की नजर पड़ी, तो उन्होंने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया।
- रिंपा के बड़े भाई शेखर अपने दोस्तों के साथ अस्पताल पहुंचे। तब तक लोअर बाजार पुलिस और डीएसपी भी अस्पताल पहुंचे।
- पुलिस ने युवती से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह बेहोश हो गई।
- डॉक्टरों ने रिंपा की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए रिम्स रेफर कर दिया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।
- बता दें कि उसके पास दो मोबाइल थे, जो गायब हैं।
पोस्टमार्टम से होगा खुलासा
पुलिस ने दोनों फोन पर रिंग किया, एक मोबाइल बंद मिला, जबकि दूसरे पर रिंग हो रहा था, लेकिन कोई रिस्पांस नहीं मिला। रिंग कर रहे फोन का लोकेशन राधागोविंद स्ट्रीट मिला है। पुलिस का कहना है कि हत्या गोली मार कर की गई या चाकू मार कर, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही होगा। मामले की जांच की जा रही है। युवती के बड़े भाई शेखर ने बताया कि रिंपा को शादी के लिए लड़के वाले पसंद कर चुके थे।
गोली मार कर हत्या की खबर से सनसनी
रिंपा की लाश मिलने के बाद यह खबर उड़ी कि थड़पखना कालीचरण लेन में रहनेवाली रिंपा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को गोली चलने के सबूत नहीं मिले। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही रिंपा की मौत के कारणों का पता चल सकेगा। रिंपा ने संत अन्ना स्कूल में स्कूली पढ़ाई की। प्राइवेट से मैट्रिक पास की थी। रांची वीमेंस कॉलेज से 2014 में कामर्स में स्नातक की। अब उसकी शादी की तैयारी की जा रही थी। रिंपा के पास दो मोबाइल फोन था। दोनों गायब हैं। एक मोबाइल नंबर (9798716457)का लोकेशन रात 11.40 बजे तक राधा गोविंद स्ट्रीट थड़पखना में मिल रहा था।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें