पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पूर्व विधायक बलदेव हाजरा राजद में शामिल

पूर्व विधायक बलदेव हाजरा राजद में शामिल

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दुलाल की दौड़ खत्म, कांग्रेस में शामिल

जारी है पाला बदलने का खेल

नवीन जायसवाल ने थामा झाविमो का हाथ, हटिया से लड़ेंगे चुनाव

झामुमो के हुए अमित, सिल्ली से लड़ेंगे चुनाव

रांची | भाजपाके अमित महतो गुरुवार को झामुमो के हो गए। सिल्ली से टिकट मिलने के आश्वासन के बाद अमित ने झामुमो की सदस्यता ग्रहण की। अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन के मोरहाबादी स्थित आवास पर पहुंचे अमित पार्टी में शामिल हुए। सबसे पहले उन्होंने गुरुजी के पांव छुए। गुरुजी ने अमित के सिर पर आशीर्वाद का हाथ रखते हुए कहा, घर आए हो अब पार्टी को संभालो। गुरुजी ने अमित को माला पहना शामिल कराया। इसके पहले बुधवार की देर रात सीएम आवास पर पहुंचे अमित से हेमंत सोरेन ने करीब एक घंटे तक मंत्रणा की। इसके पूर्व में भी सीएम से अमित की बात हो चुकी थी। हेमंत ने अमित से कहा कि उन्हें युवा साथियों की जरूरत है। झारखंड के विकास के लिए युवा शक्तियों को झामुमो से जुड़ने की आवश्यकता है। गुरुवार को गुरुजी के आवास पर पहुंचने के पहले अमित ने सीएम का आशीर्वाद लिया, फिर गुरुजी के आवास से वे जेएमएम के बरियातू स्थित केंद्रीय कार्यालय पहुंचे और सिल्ली से पार्टी के टिकट का आवेदन दिया।

दुलाल ने गुरुवार को भास्कर से बात करते हुए कहा कि भाजपा में जाना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। भाजपा में दलित नेता की पूछ नहीं है। लगे हाथ उन्होंने यह भी कह दिया कि झामुमो ने भी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। वह झामुमो में हेमंत से मिलने गए थे। उन्हें छह घंटा तक बैठा दिया। उ्न्होंने कहा कि वह सेवा करने अाए हैं टिकट के लिए कांग्रेस की सदस्यता नहीं ली है।

बड़ी भूल थी: दुलाल

ये नेता भी आए कांग्रेस में

सारठ के जिला परिषद सदस्य सुरेन्द्र रवानी,पंचायत समिति के सदस्य दामोदर गिरी के अलावा सुभाष चन्द्र मंडल, नवल कुमार, युद्धस्तर मंडल, परमेश्वर मंडल, किशोरी रवानी, गजाधर मंडल, मोहफिज अंसारी, पवन कुमार, विक्की सिंह, अताउला अंसारी, रामशरण यादव , अजय कुमार सिंह, अशोक मंडल, वरूण खान, निजाम,,मनीर अंसारी, लवेश्वर टूडू, जगदीश मेहरा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश सह प्रभारी ताराचंद भगोरा, पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय, फुरकान अंसारी, शमशेर आलम, रविन्द्र सिंह राजेश ठाकुर एवं लाल किशोर शाहदेव ने नए कांग्रेस सदस्यों को माला पहनाकर स्वागत किया