पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Trailer Control The Mother Daughter Crushed Three, Three Injured

बेकाबू ट्रेलर ने मां-बेटी समेत तीन को कुचला, तीन हुए घायल

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नामकुम .टाटीसिल्वे थाने के पास शनिवार शाम बेकाबू ट्रेलर ने पहले बाइक सवार युवक को कुचला, फिर टेम्पो से जा रही मां और दो साल की बेटी को कुचल दिया।

तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य घायल हैं। इन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मिलन चौके के पास ट्रेलर छोड़ का ड्राइवर भाग निकला। आसपास के लोगों ने नशे में धुत खलासी को पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया और एक अन्य ट्रेलर को आग के हवाले कर दिया।

हादसे में मारा गया युवक जितेंद्र मानकीढीपा सिल्वे बस्ती का था, जबकि सुनीता देवी अनगड़ा के गोंदली लुपुंग बस्ती में रहती थीं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शाम करीब साढ़े छह बजे टाटा से अनगड़ा की तरफ जा रहे ट्रेलर ने साइकिल को धक्का मारा। इसके बाद एक बाइक को चपेट में ले लिया। इससे बाइक चला रहे जितेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और उनका साथी जीतराम घायल हो गया।

इसी ट्रेलर ने एफसीआई गोदाम के पास एक टेम्पो को धक्का मार दिया। टेम्पो में बैठी सुनीता देवी और उनकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनका छह साल का बेटा अभिषेक और टेम्पो चालक घायल हो गया। टेम्पो में बैठे पांच अन्य लोग बाल-बाल बच गए।

हादसे के बाद मुआवजे की मांग को लेकर लोगों ने रांची-पुरुलिया मार्ग को महावीर मंदिर के पास जाम कर दिया। रात नौ बजे मौके पर पहुंचीं नामकुम सीओ डॉ. श्वेता वर्मा ने पीडि़त परिवारों को पांच-पांच हजार रुपए मुआवजा दिया, इसके बाद लोगों ने रात 11.30 बजे जाम हटाया।