विज्ञापन

आप हर तरह से परेशान हैं तो रविवार को करें भैरव जी के ये आसान उपाय

यूटीलिटी डेस्क

Feb 02, 2018, 05:13 PM IST

किसी न किसी तरह आप लगातार परेशान है तो रविवार को भैरव भगवान के कुछ खास उपाय करने से आपको राहत मिल सकती हैं।

Bhairav baba upay for all problems
  • comment

आपको नौकरी या बिजनेस में कोई परेशानी आ रही है या किसी न किसी तरह आप लगातार परेशान है तो रविवार को भैरव भगवान के कुछ खास उपाय करने से आपको राहत मिल सकती हैं क्योंकि रविवार को भैरव भगवान का दिन माना जात है। इन उपायों से जल्दी ही हर तरह की परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं।

ज्योतिष में राहु के कारण कन्फ्यूजन, झूठ, गलत फैसले, धोखा, विवाद, चोरी, अनजाना डर, नौकरी-बिजनेस में नुकसान, चोट, दुर्घटना, पेट, आंखें और हड्‌डी की बीमारियां आदि होती हैं। इन सबसे छुटकारा पाने के लिए भी रविवार को भैरव भगवान के उपाय करने चाहिए। वहीं इन उपायों को करने से शेयर, कमोडिटी, आनलाइन लेन-देन, म्यूचुअल फंड, इंटरनेट और संचार से जुड़ा अचानक धन लाभ होता है। एक्स्ट्रा इनकम और प्रॉपर्टी में फायदा होता है। नौकरी और बिजनेस में भी तरक्की होती है।

- रविवार को किसी भी भैरव मंदिर में जलेबी चढ़ाकर कुत्तों को खिला दें। इस उपाय से कुंडली के बुरे ग्रहों का असर भी इससे टल जाता है।

- पांच रविवार तक भैंरव जी को पांच नींबू चढ़ाएं। इससे आपका रूका हुआ काम पूरा होगा।

- रविवार को राई या पीली सरसों और कुछ रुपये काले कपड़े में बांधकर भैरव मंदिर में चढ़ा दें तथा अपनी मनोकामना कह दें। जल्दी ही आपकी कामना पूरी हो जाएगी।

आगे पढ़ें अन्य उपाय -

Bhairav baba upay for all problems
  • comment

- रविवार को किसी भी भैरव मंदिर में जाएं और गुलाब या चंदन का इत्र और गूगल की धूप लगाएं। 

 

- शनिवार को  उड़द के पकौड़े सरसों के तेल में बना लें तथा पूरी रात उन्हें ढंककर रख दें। अगले दिन (रविवार को) सुबह जल्दी उठकर बिना किसी से कुछ बोले सूर्योदय के समय पकौड़े लेकर घर से निकल जाएं और रास्ते में जो भी कुत्ता सबसे पहले दिखाई दें, उसे खिला दें। घर को लोटते समय पीछे पलटकर न देखें।

 

X
Bhairav baba upay for all problems
Bhairav baba upay for all problems
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन