विज्ञापन

घर या दुकान के कैश बॉक्स रख दें ये चीज, रुका हुआ पैसा आ सकता है वापस

dainikbhaskar.com

Mar 27, 2018, 05:11 PM IST

ज्योतिष के उपाय करते रहने से जीवन की परेशानियां दूर हो सकती हैं।

astro tips in hindi for money problems, dhan prapti ke upay, durbhagya dur karne ke upay
  • comment

यूटिलिटी डेस्क. काफी लोग इस बात से परेशान रहते हैं कि कहीं से उनका पैसा आने वाला रहता है, लेकिन किसी वजह से अटक जाता है और पैसों की कमी का सामना करना पड़ता है। इस संबंध में ज्योतिष की मान्यता है कि कभी-कभी ग्रहों की स्थितियां हमारे विपरीत हो जाती हैं, इस कारण जीवन में परेशानियां बढ़ सकती हैं। कोलकाता की एस्ट्रोलॉजर डॉ. दीक्षा राठी के अनुसार ग्रहों के दोष दूर करने के लिए ज्योतिष में उपाय भी बताए गए हैं। यहां जानिए ये उपाय कौन-कौन से हैं, जिनकी मदद से अटका हुआ धन वापस मिलने के योग बन सकते हैं...

पहला उपाय

किसी भी पूजन सामग्री की दुकान से काली हल्दी की एक गांठ शुभ मुहूर्त में खरीदकर लाएं। इसके बाद किसी ब्राह्मण से ये गांठ अभिमंत्रित करवा लें। पूजा के बाद इस गांठ को अपने घर या दुकान के कैश बॉक्स में रखें। ये तंत्र शास्त्र का उपाय है। इस श्रद्धा और विश्वास के साथ करेंगे तो शुभ फल मिल सकते हैं।

दूसरा उपाय

घर या दुकान में श्रीयंत्र रखना चाहिए। रोज या समय-समय पर इस श्रीयंत्र की पूजा अवश्य करें। इसके शुभ असर से धन संबंधी कामों में फायदा मिल सकता है।

तीसरा उपाय

बरगद के पत्ते को रवि पुष्य योग में घर लेकर आएं। पत्ते पर हल्दी से स्वस्तिक बनाएं और पूजा में रखें। पूजा के बाद इस पत्ते को घर में रखें।

चौथा उपाय

घर में श्रीगणेश का चित्र इस प्रकार लगाएं कि उनका मुख घर के अंदर की ओर रहे। जब भी बाहर निकलें तो गणेशजी के दर्शन अवश्य करें।

पांचवां उपाय

जब भी नए काम या किसी अन्य शुभ कार्य के लिए जाते समय घर की कोई महिला एक मुट्ठी काली उड़द उस व्यक्ति के ऊपर से उतार कर भूमि पर छोड़ दे। इससे बुरी नजर से रक्षा होती है और कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाती है।

X
astro tips in hindi for money problems, dhan prapti ke upay, durbhagya dur karne ke upay
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन