Rashi Aur Nidaan

--Advertisement--

जब भी बैंक जाएं तो करें ये उपाय, इससे हो सकता है पैसों का फायदा

वर्तमान समय में जिस तरह मंहगाई बढ़ रही है, इनकम उसकी अपेक्षा बहुत कम है।

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2018, 05:00 PM IST
do this measure in bank, will increase money.

यूटिलिटी डेस्क. वर्तमान समय में जिस तरह मंहगाई बढ़ रही है, इनकम उसकी अपेक्षा बहुत कम है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके आय का कोई निश्चित स्त्रोत नहीं होता। ऐसे में उनके लिए जीवन-यापन एक बड़ी समस्या बन जाती है। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. मनीष शर्मा के अनुसार, यदि कुछ साधारण उपाय विधि-विधान पूर्वक किए जाएं तो इनकम का स्त्रोत स्थाई हो सकता है, साथ ही उसमें बढ़ोत्तरी भी होगी।


उपाय-1
जब भी आप बैंक में पैसा जमा कराने या निकालने जाएं तो मन ही मन मां लक्ष्मी के मंत्र का जाप करते रहें। ऐसा करने से लेन-देन में आपको लाभ होगा, साथ ही बैंक में जमा राशि में भी बरकत होगी। नीचे कुछ मंत्र दिए गए हैं। इनमें से किसी भी मंत्र का जाप आप कर सकते हैं।

मंत्र
1. ऊं महालक्ष्म्यै नम:
2. ऊं ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नम:


उपाय-2
शुक्ल पक्ष के शुक्रवार को यथाशक्ति (जितना संभव हो) चावल भगवान शिव के मंदिर ले जाएं। अब अपने दोनों हाथों में जितने चावल आ जाएं उतने शिवजी को अर्पण कर दें और भगवान शिव से धन प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें। जितने चावल के दानें शिवजी को अर्पण किए जाते हैं, उसका उतने ही हजार गुना फल मिलता है। अब बचा हुआ चावल गरीबों में बांट दें। यह इनकम बढ़ाने का अचूक उपाय है।


उपाय-3
हर शुक्रवार को तुलसी के पौधे के सामने गाय के घी का दीपक जलाएं व नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें। इस उपाय से आपके बैंक अकाउंट में धन सदैव बढ़ता रहेगा। यदि आप किसी ऑफिस में काम करते हैं या आपकी कोई दुकान है तो आप अपने वर्क टेबल पर मोती शंख भी रखें। यह उपाय करने से निश्चित ही आपका बैंक बैलेंस बढ़ने लगेगा।
मंत्र- ऊं श्रीं श्रीं श्रीं
do this measure in bank, will increase money.
X
do this measure in bank, will increase money.
do this measure in bank, will increase money.
Click to listen..