Rashi Aur Nidaan

--Advertisement--

बन गया है मंगल-शनि का अशुभ योग, 12 में से इन 6 राशियों का दूर हो सकता है बुरा समय

मंगल अब 2 मई तक धनु राशि में रहेगा।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 05:00 PM IST
mangal shani ka rashifal, rashifal, horoscope in hindi, jyotish, shani ka rashifal

यूटिलिटी डेस्क. बुधवार, 7 मार्च को मंगल ने धनु राशि में प्रवेश कर लिया है। मंगल 2 मई तक इस राशि में रहेगा। धनु राशि में शनि पहले से ही है। शनि और मंगल का ये योग कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा और कुछ राशियों को इनकी वजह से सावधान रहना होगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं प्रफुल्ल भट्ट के अनुसार शनि-मंगल की जोड़ी द्वंद योग बनाती है। ये योग 2 मई तक बना रहेगा।

मेष - मंगल-शनि के कारण आपकी परेशानियां खत्म हो सकती हैं। आपको कामकाज में सफलता मिल सकती है। कन्फ्यूजन दूर होगा।

वृष - ये योग आपके लिए ठीक नहीं है। वाहन सावधानी से चलाएं, चोट लग सकती है। कर्जा लेने से बचें। धन हानि की भी संभावना बन रही है।

मिथुन - दांपत्य जीवन और लव लाइफ से जुड़े मामलों को समझदारी से निपटाएं। जीवनसाथी से बहस या अनबन हो सकती है।

कर्क - मंगल के धनु राशि में आने से आपके कामकाज बढ़ सकते हैं, हालांकि आपके काम तो पूरे होंगे। आप खुद के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे।

सिंह - मंगल के राशि बदलने से आपको कई मामलों में किस्मत का साथ मिल सकता है। नौकरीपेशा और बिजनेस करने वाले लोगों के लिए समय अच्छा है।

कन्या - मंगल के राशि परिवर्तन से आपकी टेंशन बढ़ सकती है। माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे। वाहन सावधानी से चलाएं।

तुला - मंगल के राशि बदलने से आपको फायदा हो सकता है। आपके कामकाज की क्षमता बढ़ सकती है। आपका हौसला भी बढ़ेगा।

वृश्चिक - मंगल के कारण आपका खर्चा बढ़ सकता है या जमा पैसा किसी को उधार भी देना पड़ सकता है। इस ग्रह के धनु राशि में आने से आपके स्वभाव में बदलाव हो सकता है।

mangal shani ka rashifal, rashifal, horoscope in hindi, jyotish, shani ka rashifal

धनु - मंगल के राशि बदलने से आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। शरीर का तापमान कम-ज्यादा हो सकता है। चोट लगने या जलने की भी संभावना बन रही है। इस दौरान आपका बिजनेस बढ़ेगा।

मकर - आपके लिए धनु राशि का मंगल ठीक नहीं कहा जा सकता। इसके कारण धन हानि के योग बन रहे हैं। कुछ ऐसे काम आपको करने पड़ सकते हैं जिसमें आसानी से सफलता नहीं मिल पाएगी।

कुंभ - मंगल के राशि परिवर्तन से आपको फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों को धन लाभ हो सकता है। आपका बिजनेस भी अच्छा चलेगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार हो सकता है।

मीन - धनु राशि का मंगल आपके लिए शुभ रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। नए काम और नई जिम्मेदारियां भी इन दिनों में मिल सकती है।  आप अधिक ऊर्जावान रहेंगे।

X
mangal shani ka rashifal, rashifal, horoscope in hindi, jyotish, shani ka rashifal
mangal shani ka rashifal, rashifal, horoscope in hindi, jyotish, shani ka rashifal
Click to listen..