--Advertisement--

अगर 2017 में नहीं हुआ प्रमोशन तो ये उपाय करें. 2018 में हो सकता है फायदा

कुंडली में ग्रहों के दोष होते हैं तो नौकरी में सकारात्मक फल नहीं मिल पाते हैं।

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 05:00 PM IST
upay for new year, naye saal ke upay, jyotish ke upay in hindi

अगर आपने 2017 में पूरी ईमानदारी से मेहनत की, सभी लक्ष्य प्राप्त किए, लेकिन फिर भी बॉस या कंपनी की ओर से कोई सकारात्मक फल नहीं मिल पा रहा है तो यहां बताए जा रहे उपाय नियमित रूप से करें। नए साल में यहां बताए जा रहे उपाय करेंगे तो कुंडली के दोष दूर हो सकते हैं और नौकरी में आ रही बाधाएं दूर हो सकती हैं। जानिए ये उपाय कौन-कौन से हैं...

उपाय-1

सुबह जल्दी उठें और स्नाने के बाद तांबे के एक लोटे में शुद्ध जल भरें और उसमें साबूत लाल मिर्च के दाने डालें। इसके बाद ये जल सूर्य को चढ़ाएं। साथ ही, सूर्य मंत्र का जाप करें।

उपाय-2

सात प्रकार के अनाज लें, जैसे गेहूं, मक्का, ज्वार, बाजरा, चावल, चना और साबूत मूंग। इन सभी को एक साथ मिलाकर पक्षियों को खिलाएं।

उपाय-3

जब भी नौकरी के लिए घर से निकलें तो सीधा पैर पहले बाहर रखें और यदि संभव हो सके तो रास्ते में गाय दिखे तो उसे हरी घास खिलाएं।

उपाय-4

नहाने के पानी में काले तिल मिलाकर स्नान करें। इस उपाय से शनि से जुड़े दोष दूर हो जाएंगे और कार्यों में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी।

उपाय-5

घर में जब भी रोटी बने तो सबसे पहले रोटी गाय को और अंतिम रोटी कुत्ते को अवश्य खिलाएं। इस उपाय से जीवन की सभी नकारात्मक बातें दूर हो सकती हैं।

X
upay for new year, naye saal ke upay, jyotish ke upay in hindi
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..