--Advertisement--

8 राशियों के लिए चल रहा है अच्छा समय, इन पर शुक्र है मेहरबान

13 जनवरी से शुक्र मकर राशि में आ गया है। जिसका फायदा मेष, वृष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन वालों को होगा

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 04:10 PM IST
shukra rashifal 2018

शुक्र 13 जनवरी को राशि बदलकर मकर में आ गया है। इस राशि में ये ग्रह 6 फरवरी तक रहेगा। जिसका शुभ असर मेष, वृष, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशि वालों पर रहेगा।

ज्योतिष में शुक्र को शुक्र सुंदरता, ऐश्वर्य और सुख का ग्रह माना गया है। इसके अलावा ये ग्रह पैसा, सुख, सुविधा, लव लाइफ, भौतिक सुख-सुविधा, कला, विवाह और जीवनसाथी का कारक माना गया है। इसलिए शुक्र के शुभ प्रभाव से व्यक्ति का आकर्षण बढ़ता है। धन लाभ होता है और हर तरह के शौक भी पूरे होते हैं।

आगे पढ़ें कौन-सी 8 राशियों के लिए शुभ है मकर राशि का शुक्र -

मेष - शुक्र के प्रभाव से घरेलू जीवन में सुख-शांति रहेगी। आप बिजनेस करते हैं तो ज़बरदस्त सफलता मिलने की संभावना है। वहीं नौकरीपेशा लोग अपनी कार्यक्षमता से नए मुकाम हासिल करेंगे। जीवनसाथी से हर मामले में सहयोग मिलेगा। लव लाइफ के लिए समय अच्छा है। आपके जीवन में सुख भी बढ़ेंगे।

आगे पढ़ें वृष से मीन तक अन्य 7 राशियों का फल -

shukra rashifal 2018

वृष -  शुक्र के गोचर का असर सीधा आपके भाग्य पर हो रहा है। लिहाजा कहीं से कोई अच्छी खबर मिल सकती है जो आपके फेवर में होगी। पुरानी मेहनत के फायदे मिलेंगे और आप आगे जाएंगे। पुरुषार्थ पर आपका नियंत्रण होगा, जिसके फलस्वरूप विपरीत लिंग से आपको अत्यंत सहयोग मिलेगा। अगर आप काफी समय से किसी लंबी यात्रा पर जाने के लिए बेकरार है तो इंतजार की घड़ी समाप्त होने वाली है। लव लाइफ बेहद अच्छी रहेगी प्रियतम के साथ प्यार भरे पल बीताएंगे।

shukra rashifal 2018

कर्क -  शुक्र देव आपके 7वें घर में गोचर कर रहे हैं, जो व्यवसाय, साझेदारी और जीवनसाथी से संबंधित है। प्रियतम के साथ सुहाने पल व्यतीत करेंगे। कर्म पथ पर एक नई उड़ान भरेंगे जो आपको दूर तक लेकर जाएगी। जीवनसाथी के साथ बेहद प्यार भरे पल बीताएंगे। इसमें कोई हैरानी नहीं है कि जीवनसाथी को खुश करने के लिए कुछ बड़ा खर्च कर सकते हैं। अगर आप अविवाहित है तो नए रिश्ते बनने की संभावना है। कार्यस्थल पर सीनियर्स आपके पक्ष में होंगे। घर में भी आप मुख्य भूमिका में होंगे, पारिवारिक जीवन में समृद्धि और हर्ष रहेगा।

shukra rashifal 2018

कन्या -  शुक्र देव आपके 5वें भाव में गोचर कर रहे हैं, यह घर यश और हर्ष से संबंधित होता है। यह समय खुशियों और समृद्धि से भरा है। जैसा सोचकर आप कोई काम शुरू करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। जो चीज आप चाहते थे वो आखिरकार आपकी ही होगी और आपके पक्ष में होगी। भाग्य हर फैसले में आपका साथ देगा और नतीजे मन मुताबिक होंगे। आपकी कल्पनाएं साकार होंगी और धन व समृद्धि आएगी। बच्चे बेहद उत्साहित रहेंगे और लाइफ का मज़ा लेंगे।

shukra rashifal 2018

तुला -  शुक्र देव आपके चौथे भाव में संचरण कर रहे हैं। यह घर खुशियों, रिश्तों और प्रॉपर्टी से संबंध रखता है। घरेलू जीवन अच्छा और आनंदित रहेगा साथ ही व्यक्तिगत जीवन में आप सुकून महसूस करेंगे। परिजनों से लगाव बना रहेगा और उनके साथ मौज-मस्ती करेंगे। करियर सुचारु रूप से चलता रहेगा। आपके कर्म आपको आगे लेकर जाएंगे। आप सभी क्षेत्रों में विरोधियों पर हावी रहेंगे। आमदनी में अच्छी बढ़ोतरी होगी। नए वाहन की खरीदी या घर की साज-सज्जा पर पैसा खर्च कर सकते हैं।

shukra rashifal 2018

वृश्चिक -  शुक्र देव आपके तीसरे घर में गोचर कर रहे हैं, यह भाव आपके गुण, प्रयास और बड़े भाई-बहनों से संबंधित है। कला, संगीत और कलात्मक कार्यों में रूचि बढ़ेगी। एक नया रिश्ता बना सकते हैं हालांकि सोच-समझकर कदम रखें। जीवनसाथी को बहुत बड़ी सफलता मिलने का योग है। कठिन परिश्रम की बदौलत सफलता का मार्ग प्रशस्त होगा। बेहतर ढंग से किए गए प्रयासों से अच्छे नतीजे मिलेंगे और आपके पक्ष में होंगे। छोटी दूरी की यात्रा की प्रबल संभावना है, खासकर परिवार के साथ पिकनिक पर जा सकते हैं।

shukra rashifal 2018

धनु -  शुक्र देव आपके दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं, यह घर आपके बैंक बैलेंस, संचार, भाषा और परिवार से संबंध रखता है। आय बढ़ने से बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी। घर-परिवार में कोई समारोह या आयोजन हो सकता है। परिवार में आपसी सद्भाव बना रहेगा साथ ही आप स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेंगे। अपनी भाषा शैली से दूसरों को प्रभावित करेंगे।

shukra rashifal 2018

मकर -  शुक्र देव आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं। प्यार, स्नेह, लगाव और कामुकता आपके विचारों पर हावी रहेगी। यह समय प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल है। अगर आप विवाहित हैं तो दांपत्य जीवन में मजबूती आएगी। आप एक-दूसरे की ओर ज्यादा आकर्षित होंगे। सौंदर्य और कला से जुड़े क्षेत्रों में रूचि बढ़ेगी। लाभ की भी संभावना बन रही है।

shukra rashifal 2018

मीन - शुक्र देव आपके 11वें भाव में गोचर कर रहे हैं। अचानक और अप्रत्याशित आय के योग बन रहे हैं। नई उपलब्धि हासिल करेंगे और अपनी महत्वकांक्षाओं को पूरा करेंगे। लव लाइफ बेहद शानदार रहेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी और समृद्धि आएगी। प्रियतम के साथ अच्छा वक्त बीताएंगे। भाई-बहनों और दोस्तों का सहयोग मिलेगा।

X
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
shukra rashifal 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..