• आज का राशिफल 14 नवंबर 2017 | Horoscope Today 14 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
--Advertisement--

आज का राशिफल, 14 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज 14 नवंबर 2017 को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें दैनिक भास्कर के रिलिजन सेक्शन पर

Danik Bhaskar | Nov 14, 2017, 07:20 AM IST
कैसा रहेगा आज का दिन और किसकी चमकेगी किस्मत। हर राशि का विस्तृत औऱ सटीक दैनिक राशिफल यहां जानिए। प्रेम में किसकी होगी तकरार और कौन कर पाएगा रोमांस। नौकरी और व्यापार के सिलसिले में किसकी लगेगी लॉटरी। कैसी रहेगी सेहत और किसको बरतनी होगी सावधानियां। किस राशि के चमकेंगे सितारे और कौन होगा आज मायूस। अपनी राशि के अनुसार जानिए 14 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल रिलीजन भास्कर पर।

जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

नई योजना आपके सामने आ सकती है। महत्वपूर्ण मामलों पर आपको कोई योजना बनानी पड़ सकती है। किसी और की बात आपको किसी और तक पहुंचाने का काम भी दिया जा सकता है। आपके लिए दिन ठीकठीक ही रहेगा। सोचे हुए कुछ काम भी पूरे हो सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आपको मौजूदा काम की तुलना में ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। जीवनसाथी से भी सलाह करना ठीक नहीं है। अनबन भी हो सकती है। पैसों के लेनदेन या उससे जुड़ी किसी भी तरह की बात जीवनसाथी के साथ करने से बचें। पैसों को लेकर जो भी योजना है, वह आपके जीवनसाथी को पसंद नहीं आएगी। नौकरीधंधे से जुड़े ऑफर्स मिले तो उन पर तत्काल कोई फैसला न करें। कोई भी काम बिना सोचेसमझे और किस्मत के भरोसे पर न करें। आपको परिवार के बहुत से मामले निपटाने पड़ेंगे।

14 नवंबर 2017 को मेष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

बिना सुपारी का पान किसी कन्या को खिलाएं।

14 नवंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

दिमाग के बजाए दिल से व्यवहार करेंगे। पार्टनर से सहयोग और खुशी मिलेगी। दिन भी अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को मेष राशि का करियर

कार्यक्षेत्र में आपके कामों की तारीफ हो सकती है। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। आपका मनोबल भी बढ़ेगा। कानूनी पढ़ाई वालों को सफलता मिल सकती है।

14 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

जोड़ों का दर्द परेशान कर सकता है।

मिथुन राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपका मूड सकारात्मक रहेगा। कामकाज के अलावा एक्स्ट्रा एक्टिविटी में भी आपका मन लगेगा। जरूरी कामों और बचने वाले समय के बारे में अच्छी तरह विचार कर के आगे बढ़ेंगे और बहुत हद तक सफल हो जाएंगे। जितने काम आपको आज निपटाने हैं, उन सबके लिए समय निकाल लेंगे और कामकाज को मैनेज करने में सफल हो जाएंगे। रोमांस के लिए भी आपको समय मिल सकता है। दूसरों की मदद करने के मौके मिलेंगे। अधिकारियों के साथ अच्छी बातचीत होगी।

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

नौकरी में मेहनत ज्यादा रहेगी। दोस्तों और प्रेमी के साथ कुछ अनबन हो सकती है। कोई बड़ा फैसला लेने में भी परेशान रहेंगे। आज आप ज्यादा भावुक भी हो सकते हैं। आसपास और साथ के कुछ लोगों से भी आप परेशान रहेंगे। किस्मत के भरोसे न बैठें। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली रखने के लिए गुस्से पर कंट्रोल करें।

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

सूर्यदेव को नमस्कार करें।

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है। कोई विवाद हो, तो सुलझाने के लिए सबसे अच्छा समय है। आपको सबका साथ मिलेगा।

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

कार्यक्षेत्र में मेहनत ज्यादा रहेगी। कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। स्टूडेंट्स थोड़े टेंशन में रहेंगे। दोस्तों से भी सलाह लेना आपके लिए अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत का ध्यान रखें। थकान, मौसमी परेशानी और पीठ में भी दर्द रहेगा।

वृष राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कामकाजी जीवन के बारे में कई तरह के विचार आपके मन में आ सकते हैं। हर तरह की योजना पूरी हो सकती है। उससे आपको फायदा भी हो सकता है। आप जो योजना बना रहे हैं उसमें कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। आप चाहें तो अपने विचारों को ठीक ढंग से पेश करके स्थितियों को बदल सकते हैं। आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा हुआ रहेगा। स्थिरता, सुरक्षा और सहजता महसूस होगी। कामकाज को ज्यादा समय देना होगा। वृष राशि वाले लोग अपने खानपान और सेहत पर ध्यान दें। बातचीत में सहजता रहेगी। कोई खास काम जैसा आपने सोचा था वो पूरा भी हो जाएगा।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जिम्मेदारी के काम ध्यान से और सावधानी से करने की कोशिश करें। आपके कुछ कामों मे कमी भी हो सकती है। असफलता का भी डर बना रहेगा। सिर्फ व्यावहारिक योजनाएं ही न बनाएं। कमजोर सेहत के कारण भी आप अनमने हो सकते हैं। जो समस्या आपको परेशान कर रही है, उसकी जड़ तक जाने की कोशिश करें। आप अपने संबंधों के बारे में फालतू ही टेंशन ले सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

छत या घर के बाहर किसी बर्तन में पानी भरकर रखें।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

पुराने विचार आपकी लव लाइफ पर हावी हो सकते हैं। प्रेमी आपकी भावनाओं का सम्मान कर सकता है। कभी खुद पर और कभी पार्टनर पर भी गुस्सा हो सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

सोचसमझकर निवेश करें। जोखिम भरे फैसले लेने के लिए समय ठीक नहीं है। पढ़ाई में मन लगाने के लिए भी आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। कुछ स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

मानसिक अशांति और तनाव रहेगा। हाथपैर में दर्द हो सकता है।

वृश्चिक राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आप भावुक रहेंगे। भावनात्मक तौर पर आप में ऊर्जा रहेगी। किस्मत का साथ मिलेगा। आपके लिए गए फैसले सही हो सकते हैं। बहुतसी परेशानियों और समस्याओं के समाधान भी आज आपको मिल सकते हैं। अपने काम करने के तौरतरीकों में बदलाव लाने का भी मन बना सकते हैं। जो काम करने की सोचेंगे वह पूरा कर ही लेंगे। किए गए हर काम का फायदा आपको मिल सकता है। नई संभावनाओं पर ध्यान देने की कोशिश करें। स्टूडेंट्स को प्रतियोगिताओं में सफलता मिल सकती है।

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

महिलाओं की सेहत में उतारचढ़ाव आ सकते हैं। ऑफिस में किसी से बहस हो सकती है। किसी से अनबन होने की भी संभावना है। जहां तक हो सके, ऐसे कामों से दूर ही रहें। काम में मन कम ही लगेगा। कुछ काम निपटाने के लिए आपको सामान्य से ज्यादा समय भी लग सकता है। आप कुछ काम गलत तरीके से भी कर सकते हैं। कुछ लोग आपकी बातें नहीं समझ पाएंगे। अपने विचार और मन में चल रही बातें किसी को बताने में आप परेशानी महसूस कर सकते हैं। आपके साथ वाला ही कोई आपको चुनौती दे सकता है।

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

खोपरे का तेल नाभि पर लगाएं।

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में लिए गए पुराने फैसलों पर एक बार फिर से गौर करना होगा। संबंधों को लेकर कोई स्थायी फैसला न लें। यह जो कुछ हो रहा है, वह थोड़े ही समय की बात है।

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

अधिकारियों से सम्मान मिल सकता है। विवादों से बचें। आपके पैसे भी खो सकते हैं। सावधान रहें। कैम्पस में झगड़ा या विवाद होने की भी संभावना है। कुछ लोगों की पढ़ाई भी अच्छी होगी।

14 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें। कोई न कोई दिक्कत भी रहेगी।

तुला राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपकी कोशिश जल्दी से जल्दी काम निपटाने की होगी। चंद्रमा गोचर कुंडली के बारहवें भाव में होगा तो अचानक यात्राएं हो सकती हैं। आप अपनी इच्छानुसार ही काम करेंगे। सिर्फ खास काम निपटाने पर ही आपका ध्यान रहेगा। निवेश या पैसा बढ़ाने के कई तरीके आपके दिमाग में चलते रहेंगे। बिजनेस की प्लानिंग हो सकती है। दूसरों के साथ सहयोग और समझौते करने के लिए तैयार रहें। हर बात और हर स्थिति को तुरंत समझ भी जाएंगे। किसी से काफी महत्वपूर्ण बातचीत भी हो सकती है। खुद पर भरोसा करें।

14 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कामों में देरी हो सकती है। आपको एक कदम आगे बढ़ाने पर उलटा नुकसान हो सकता है। आपके कुछ मामले टल भी सकते हैं और कुछ मामलों में आप फंस सकते हैं। करियर से लेकर शिक्षा और निवेश तक के मामलों पर फैसला लेने के लिए समय ठीक नहीं है। जल्दी गुस्सा न करें। खर्च बढ़ने के भी योग है। विवादों से भी दूर रहने की कोशिश करें।

14 नवंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किशमिश का पानी पिएं।

14 नवंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

आपके और पार्टनर के बीच दूरी बढ़ सकती है। संवेदनाओं को समझें और बहस में न पड़े।

14 नवंबर 2017 को तुला राशि का करियर

कामकाज ज्यादा रहेगा। बिजनेस वालों का पैसा रुक सकता है। पढ़ाई में मन लगेगा। कुछ स्टूडेंट्स को किसी न किसी बात का टेंशन भी हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

इस राशि के लोग खानेपीने के मामले में सावधानी रखें। मिर्च कम खाएं तो बीमारियों से बच जाएंगे।

कन्या राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस के किसी खास काम के लिए पहल करेंगे। आपके सामने परिस्थितियां ऐसी हो जाएंगी कि आपको कोई पहल करनी पड़ेगी। दिन आपके फेवर में हो सकता है। कोई पुराना सपना भी पूरा होने के योग हैं। परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे। आमदनी बढ़ने के योग हैं। दिनचर्या में बहुत विविधता रहेगी। आपने जो काम हाथ में लिया है, उस पर बारीकी से विचार करें। दोस्त मददगार रहेंगे। दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ भी समय बीतेगा। आपको अचानक छोटामोटा फायदा हो सकता है। शब्दों और विचारों के क्षेत्र में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आपकी आकर्षण शक्ति बढ़ सकती है।

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

खर्चा भी बढ़ सकता है। खुद पर कंट्रोल नहीं हो पाएगा। न चाहते हुए भी कोई राज की बात लोगों को बता सकते हैं। आप किसी टेंशन में रहेंगे। पैसों की स्थिति को लेकर भी तनाव हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

काली मिर्च दान दें।

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

कोई संबंध शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। अचानक मुलाकात भी हो सकती है। लव प्रपोजल देने के लिए समय अच्छा है।

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

नौकरी में पदोन्नति और स्थान बदलने के मौके मिल सकते हैं। नए दोस्त बनेंगे। मेडिकल और कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स के लिए भी समय सामान्य रहेगा।

14 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में समय थोड़ा सही रहेगा।

सिंह राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

गोचर कुंडली में चंद्रमा की स्थिति भी धन लाभ का संकेत दे रही है। हर तरह से फायदा हो सकता है। धन लाभ के पूरे योग हैं। आपकी महत्वाकांक्षा और जोश चरम पर रहेगा। चतुराई और समझदारी से आप सफल हो सकते हैं। आप सिर्फ जरूरी कामों पर ध्यान दें। गंभीर बातचीत में भी आप सफल हो सकते हैं। धैर्य और सोच समझकर अपनी बात किसी के सामने रखें। अपनी वाणी से कोई खास काम भी आज आप पूरा करवा सकते हैं। दिन बहुत आसानी से बीतेगा। कोई चिंता न रखें। प्रसन्न रहेंगे। अपनी वाणी से आप दुश्मनों पर जीत भी हासिल कर सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आपको थोड़ी घबराहट, चिंता या बेचैनी हो सकती है। एकाग्रता में बारबार कमी महसूस हो सकती है। किसी से भी बिना बात बहस, अनबन या गलतफहमी हो सकती है। किसी भी मामले में बेवजह और ज्यादा बात नहीं करें। इस राशि के लोग खर्चे पर कंट्रोल रखें।

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

दिनभर में 2 इलाइची या लौंग खाएं।

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

आवारापन से बचने की कोशिश करें। आप जैसा सोचेंगे, वैसा करने की कोशिश भी करेंगे और वैसे ही नतीजे आपको मिलेंगे।

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

रुका हुआ पैसा भी आपको मिल जाएगा। धन लाभ होगा सेविंग भी होगी। कोई उपलब्धि भी मिल सकती है। कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा।

14 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

पेट के रोग हो सकते हैं। खानेपीने में सावधान रहें।

कर्क राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कुछ नए और अच्छे मौके मिल सकते हैं। आने वाले दिनों में सकारात्मक सोच के साथ किसी नई प्लानिंग पर काम शुरू हो सकता है। बड़ी योजनाएं बनाएं। चंद्रमा गोचर कुंडली के पराक्रम भाव में रहेगा। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आने वाले दिनों में बड़ा फायदा हो सकता है। कोई ऐसा सुखद बदलाव भी होगा जिसे आप काफी समय तक याद रखेंगे। किसी स्थिति, दस्तावेज या लेनदेन के खाते को गहराई से समझना होगा। खुद के लिए समय निकालें। आपके लिए अच्छा रहेगा। दिन का कुछ समय भाइयों या पड़ोसियों के साथ बीतेगा और आपको अच्छा भी लगेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पुरानी बातों पर सोचना बंद करें। पुरानी चिंता के साथ आने वाले दिनों की भी टेंशन रहेगी। हालांकि, आपके मन में रहरहकर पुरानी बाते ही चलेंगी। किसी से बेवजह न उलझें। बिजनेस में कोई रिस्क न लें। कार्यक्षेत्र में भी बहस हो सकती है। थकान के कारण आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

धनिया और हरी सब्जी खाएं।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

प्रेमी का व्यवहार आपकी समझ से परे रहेगा। आप प्रेम करेंगे, धैर्य रखेंगे, तो प्रेमी पर भी इसका सकारात्मक असर देखने को मिलेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

बिजनेस और ऑफिस में सावधानी रखनी होगी। पढ़ाई में मन नहीं लगने से भी आप परेशान रहेंगे। कन्फ्यूजन की स्थिति भी बन सकती है। कम्प्यूटर स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

जोड़ों के दर्द और मौसमी बीमारियों से परेशान हो सकते हैं।

धनु राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

पॉजिटिव कार्यक्षेत्र में मदद मिलेगी। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं। ऑफिस में पैसों के किसी मामले को लेकर आपको सहयोग मिलेगा। कुल मिलाकर दिन आपके लिए अच्छा है। आप पूरे कॉन्फिडेंस के साथ आगे बढ़ेंगे और अपनी ज्यादातर कोशिशों में सफल भी रहेंगे। नौकरी या करियर में बदलाव के बारे में भी विचार कर सकते हैं। इससे आपकी इमेज और बढ़ सकती है। कुछ अलग और हट कर काम करने का मन हो सकता है। दोस्तों के साथ समय बीत सकता है। अनजाने में ही किसी दोस्त की मदद कर सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ज्यादातर समय अकेले ही बीत सकता है। कुछ दोस्त या संबंध आपके कामकाज में रुकावट बन सकते हैं। दोस्त के साथ विवाद हो सकता है। कुछ संबंधों पर आपको शुरू से विचार करना होगा। नजदीकी संबंधों में किसी तरह की अनबन आपको टेंशन दे सकती है। मन की बात कहने में आप संकोची हो सकते हैं। किसी तरह आपका खर्चा बढ़ सकता है। सावधान रहें। साझेदारी में होने वाले किसी काम का ज्यादा टेंशन आप पर हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

फर्नीचर रिपेयर करवाएं नहीं तो घर या ऑफिस का टूटाफूटा सामान फेंक दें।

14 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

संबंधों के बारे में कोई स्थायी फैसला करने के पहले गहराई से खुद पर भी विचार कर लें। पार्टनर से आपको सरप्राइज मिल सकता है। पार्टनर का मिजाज भी अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

नौकरी में पदोन्नति के मौके तो हैं, लेकिन दुश्मनों से भी सावधान रहना होगा। अपमानजनक स्थिति का भी सामना करना पड़ सकता है। साथ वालों की मदद भी मिल सकती है। कुछ स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

आपकी सेहत अच्छी रहेगी। थकान मिटेगी। पुराने रोगों में आराम हो सकता है।

मकर राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कोई नया काम मिल सकता है। उससे बड़ा फायदा भी होगा। नौकरीबिजनेस के टारगेट पूरे करने के लिए आपको आज ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। जिस खबर का आपको काफी समय से इंतजार था, वह मिल सकती है। प्रमोशन या नौकरी के मामले में भी परेशानियों से राहत मिलेगी। कोई बड़ा मौका मिल सकता है। जिससे आपको धन लाभ भी हो सकता है। आज आप सोचसमझकर ही आगे बढ़ें। पैसा बचाने की कोशिश करें। घर या वाहन भी खरीद सकते हैं। कर्जा लेने की कोशिश कर रहे हैं तो मिल सकता है। परिवार या आपसे कोई नया सदस्य भी जुड़ सकता है। ऑफिस में आपको सहयोग मिलेगा। लोगों का ध्यान आपकी तरफ ज्यादा होगा। अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं।

14 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

परिवार का माहौल आपका मूड खराब कर सकता है। थोड़ी बहुत अनबन हो सकती है। तैश में आकर बात करना और फैसला लेना भी आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। किसी की देखादेखी न करें और न ही किसी की खुशामद। कोई भी काम बहस में पड़े बिना करें, लेकिन हो सकता है कोई आपकी मदद न करे। कामकाज भी ज्यादा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

विष्णु मंदिर में दीपक लगाएं।

14 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी और पार्टनर से संबंध अच्छे होंगे। किसी भी बात पर आसानी से रजामंदी हो सकती है। सुख मिलेगा। दिल की बात बोलने का दिन है।

14 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

रोजगार मिल सकता है। आपके लिए दिन अच्छा है। स्टूडेंट्स के लिए समय भी अनुकूल है। सफलता मिल सकती है।

14 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

हाथपैर में दर्द हो सकता है। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

यात्रा का योग बन सकता है। कहीं घूमने भी जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में अपनी एकाग्रता के दम पर आप सफल हो सकते हैं। आपको कुछ अच्छे मौके मिलने के योग बन रहे हैं। सही स्थिति और अपने लिए सही ऑप्शन को समझने की पूरी कोशिश करें। धैर्य रखना होगा। कठिनाई वाली स्थिति से निपटने में आपका पॉजिटिव नजरिया ही कारगर रहेगा।

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

सावधान रहें। समस्या हो सकती है। किसी काम के लिए ज्यादा उतावलापन न दिखाएं। बीती बातों को मुद्दा न बनाए और जहां तक हो सके, विवादों से बचें। ऑफिस या किसी और जगह पैसों से जुड़ा नुकसान भी हो सकता है। मन की बात या कोई योजना आप किसी से शेयर न करें। कोई पर्सनल बात सबके सामने आ सकती है। कोई नया काम शुरू न करें। किसी भी बड़े काम के लिए समय ठीक नहीं है। थोड़ा रुके और विचार कर के काम करें। दोस्त, प्रेमी या जीवनसाथी की सेहत कमजोर हो सकती है।

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

चौराहे पर पूरी लाल मिर्च फेंक आएं।

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

पार्टनर का व्यवहार अजीब है, तो इसकी वजह भी आप समझ सकेंगे, लेकिन थोड़ा धैर्य रखें। स्थिति अभी पूरी तरह साफ नहीं है।

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

समस्याओं और विवादों को दूर करने की कोशिश भी असफल हो सकती है। नए कारोबार की शुरुआत न करें। प्रतियोगिताओं का नतीजा भी आपके फेवर में हो सकता है। दोस्तों की मदद भी आपको सही समय पर मिल जाएगी।

14 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें।

मीन राशि का आज 14 नवंबर 2017 का राशिफल

14 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कामकाज और नौकरी के मामले में कोई चुनौतीपूर्ण स्थिति आपके सामने आ सकती है। किसी लक्ष्य को लेकर आप बेहद उत्सुक हो सकते हैं। धैर्य, लगन और सही तरीके से हर परिस्थिति का सामना कर लेंगे। अपनी सफलता पर आपको गर्व भी होगा। लंबे समय से चली आ रही समस्याएं सुलझने लगेंगी। जितनी जरूरत है, उतने संसाधन भी आपके पास रहेंगे। हर तरह की व्यवस्था आपके लिए हो सकती है। परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आप अपने मौलिक विचारों और तरीकों का इस्तेमाल करेंगे, तो ज्यादा सफल रहेंगे। ज्यादातर समस्याओं का समाधान भी नए तरीके से निकल सकता है।

14 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

अपने निजी नियम और सिद्धांतों को मुद्दा बनाकर किसी बात पर न अड़ें। बहस में जितना उलझेंगे, उतने ही गहरे फंस सकते हैं। नतीजा कुछ नहीं निकलेगा। पैसों की स्थिति को लेकर फालतू टेंशन हो सकती है। इस बात का ध्यान रखें कि पैसों से संबंधित कोई भी फैसला खुद ही करें।

14 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गुनगुने पानी से गरारे करें।

14 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

सचमुच किसी से प्रेम करते हैं, इसलिए पार्टनर से सहयोग और प्यार भी मिलेगा। पार्टनर का मिजाज भी अच्छा रहेगा।

14 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

आर्थिक मामलों में सुधार होने के भी योग बन रहे हैं। अधिकारियों और निचले वर्ग के लोगों से मदद मिलने के योग बन रहे हैं। पढ़ाई से जुड़ी कुछ खास बातें आपको पता चल सकती हैं।

14 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

मानसिक तनाव हो सकता है। पेट के रोग होने के भी योग बन रहे हैं।