• आज का राशिफल 17 नवंबर 2017 | Horoscope Today 17 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
--Advertisement--

आज का राशिफल, 17 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज 17 नवंबर 2017 को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें दैनिक भास्कर के रिलिजन सेक्शन पर

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 07:20 AM IST
आज का राशिफल 17 नवंबर 2017 | Horoscope Today 17 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
कैसा रहेगा आज का दिन और किसकी चमकेगी किस्मत। हर राशि का विस्तृत औऱ सटीक दैनिक राशिफल यहां जानिए। प्रेम में किसकी होगी तकरार और कौन कर पाएगा रोमांस। नौकरी और व्यापार के सिलसिले में किसकी लगेगी लॉटरी। कैसी रहेगी सेहत और किसको बरतनी होगी सावधानियां। किस राशि के चमकेंगे सितारे और कौन होगा आज मायूस। अपनी राशि के अनुसार जानिए 17 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल रिलीजन भास्कर पर।

जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

मेष पॉजिटिव रोजमर्रा के काम समय से पूरे हो जाएंगे। पार्टनर से भी सहयोग मिल सकता है। किसी काम के लिए सीमा तय करें और खुद पर कंट्रोल करें। कई मामलों में प्रगति होगी। पैसों के मामलों में कोई कदम बढ़ाने के पहले अच्छी तरह जांच लें। कोई पुराना साथी या दोस्त आपसे बातचीत कर सकता है। बोलने के बजाए सुनने पर ज्यादा ध्यान दें। किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके काम पूरे होंगे। नौकरी और धंधा अचानक आगे बढ़ सकता है। नई डील हो सकती है। पुराना कर्जा आप चुका देंगे। व्यापारिक यात्रा पर भी आपको बाहर जाना पड़ सकता है।

17 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आप कुछ ज्यादा जिद्दी भी हो सकते हैं। कहीं कहीं आप संकोची भी हो जाएंगे। किसी से कोई बड़ा वादा न करें। ऑफिस में किसी के साथ कोई असहमति या अनबन हो सकती है। सोचसमझकर बोलें। सही शब्दों का इस्तेमाल नहीं करेंगे तो परेशानी बढ़ सकती है।
क्या न करें अपोजिट जेंडर से झूठ न बोलें।

17 नवंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से सहयोग मिल सकता है। प्रेमी से भी गिफ्ट मिलने के योग हैं।

17 नवंबर 2017 को मेष राशि का करियर

नए सौदे होंगे। धन लाभ होगा। स्टूडेंट्स के लिए समय सामान्य है। साथ पढ़ने वालों से संबंध अच्छे रखें।

17 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

पुराने रोग खत्म हो सकते हैं। सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा।

वृष राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

बड़े काम के लिए शांति से कोई फैसला लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। किसी नजदीकी दोस्त से खुली बात करें तो आपको राहत मिल सकती है। बेचैनी से मुक्ति पाने के लिए आने वाले दिनों में कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं। जिनसे आपको फायदा होगा। आपका ध्यान रिश्तों से जुड़े मामलों पर ही रहेगा। आपके सोचे हुए काम भी आज पूरे हो जाएंगे। लोगों के बारे में आपको कुछ बहुत रोचक बातें भी पता चल सकती है। लोगों और चीजों को एकजुट करके काम कराने में आप सफल रहेंगे। बेरोजगार हैं, तो अपनी दावेदारी जताने में जरा भी देर न करें।

17 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

अपनी हालत को लेकर मन में थोड़ी बेचैनी रहेगी। कामकाज और थोड़ी उलझी हुई स्थितियां जरूर सामने आएंगी। आपको परेशानियों का सामना भी करना पड़ सकता है। पुराने दुश्मनों से भी सामना हो सकता है। आज आप दुश्मनों पर भारी रहेंगे। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें। वाहन से भी सावधान रहें। आपको चोट भी लग सकती है।

17 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

साथ काम करने वाले को या किसी गरीब को चाय पिलाएं।

17 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी की सेहत की चिंता रहेगी। पार्टनर का मिजाज अनुकूल रहेगा।

17 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

बिजनेस में सफलता मिलेगी। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ेगी। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा है। सहयोग मिलेगा। आगे बढ़ जाएंगे।

17 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

पुराने रोग रहेंगे। ज्यादा भारी खाना खाने से बचें।

मिथुन राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

घर के माहौल में सुधार हो सकता है। पतिपत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी। कामधंधा और नौकरी भी बेहतर स्थिति में पहुंच जाएगी। काम पर ज्यादा ध्यान दे पाएंगे। मेहनत भी बहुत रहेगी। कार्यक्षेत्र में अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए आप हर संभव कोशिश कर सकते हैं। जितना धैर्य रखेंगे आपके लिए उतना ही बेहतर होगा। कोई राज की बात भी आज आपको पता चल सकती है। रोजमर्रा के कामों में फायदा और सफलता दोनों मिलेगी। संतान से आपको सहयोग मिलेगा और आपको धन लाभ भी होगा। साझेदार से बड़ा फायदा हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कामकाज और जिम्मेदारियां ज्यादा रहेगी। सुनीसुनाई बात पर कोई भी फैसला लेने से बचें। परिवार में किसी व्यक्ति का व्यवहार आपको परेशान कर सकता है। किसी पर भी जरूरत से ज्यादा भरोसा न करें। जितना ज्यादा बोलेंगे, उतनी ही परेशानी में पड़ सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

बारबार थूकने से बचें।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

पार्टनर बिना कहे आपके दिल की बात समझ लेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बिजनेस में अच्छी ग्राहकी हो सकती है। कार्य स्थल पर सुखद वातावरण रहेगा। प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है। मेहनत भी ज्यादा करेंगे और आगे भी बढ़ जाएंगे।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

एसिडिटी और पेट दर्द हो सकता है। कम भोजन करें।

कर्क राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

चंद्रमा गोचर कुंडली के चौथे भाव में रहेगा। कोई महत्वपूर्ण इंसान आपकी खासियत को पहचान लेगा। आपको मदद मिलती रहेगी। माता से प्रेम बढ़ेगा। सहयोग भी मिलेगा। माता के प्रभाव से कोई बड़ा काम आपके फेवर में हो सकता है। जिससे आप आगे बढ़ेंगे। कुछ लोग आपसे प्रभावित हो जाएंगे। पैसों के मामलों पर विचार करने के लिए दिन अच्छा है। मौजमस्ती का मन भी होगा। अपने मन की और फायदे की बात कहने में आप जरा भी संकोच नहीं करेंगे। जीवनसाथी की सलाह आपके लिए अच्छी रहेगी। आपको फायदा हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पारिवारिक जीवन में अपने ऑफिस की समस्याओं को शामिल न करें। फालतू खर्चा होने के भी योग बन रहे हैं। सावधान रहें। आपको बहुत से कठिन काम निपटाने पड़ सकते हैं। आपकी परेशानियां भी खत्म हो सकती है। कोई प्रेमप्रसंग है, तो उससे जुड़ी कोई स्थिति उलझ सकती है। इससे निपटने के लिए आपको बहुत मेहनत करनी होगी। कोई शारीरिक परेशानी भी हो सकती है। नौकरी या कारोबार से जुड़ी कोई बात आपको लगातार परेशान कर सकती है।
क्या न करें तंबाकू या पान मसाला न खाएं।

17 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के अनमने व्यवहार पर विनम्रता से पेश आएं। लव लाइफ में उतारचढ़ाव रहेंगे।

17 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

बिजनेस संबंधित कानूनी विवादों का निपटारा होने के योग तो नहीं है, लेकिन थोड़ी राहत जरूर मिल सकती है। स्टूडेंट्स का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। एक्स्ट्रा एक्टिविटी में समय बीत सकता है।

17 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

सेहत को लेकर लापरवाही न करें वरना कोई बड़ा रोग हो सकता है।

सिंह राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पुरानी समस्या खत्म हो सकती है। दोस्तों के किसी विवाद में आपको बीचबचाव करना पड़ सकता है। आपकी प्रतिभा चरम पर होगी और आप कोई बड़ा काम कर सकते हैं। बड़ा फायदा भी आपको मिल सकता है। सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। नई नौकरी या प्रमोशन के लिए अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। परेशानियों में आसपास के लोगों का सहयोग भी मिल सकता है। चंद्रमा गोचर कुंडली के तीसरे भाव में होगा तो मेहनत का पूरा फल मिल सकता है। कोर्ट कचहरी या किसी विवाद में आपको जीत मिल सकती है।

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

अपने ही नजदीकी लोगों के व्यवहार से आपको थोड़ी समस्या हो सकती है। जो चीजें आपको पिछले कुछ समय से परेशान कर रही थीं, उनमें से कुछ चीजें नियंत्रण के बाहर भी जा सकती है। इससे आपको नुकसान हो सकता है। थोड़ा संभलकर रहें। किसी से बिना सोचेसमझे मन की बात शेयर करने से बचें।

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

लाइफ पार्टनर या लवर को पान खिलाएं।

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

आज आप अपनी अपेक्षाओं को लेकर संवेदनशील हो जाएंगे। तनाव भी रहेगा। सोच समझकर बोलें।

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

कामकाज ज्यादा होने से परेशान रहेंगे। जायदाद संबंधी समस्या खत्म हो सकती है। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। सफलता मिलेगी।

17 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

सेहत भी अच्छी रहेगी। थकान दूर होगी।

कन्या राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

अपनी बात पर डटे रहें। परिस्थितियां आपके फेवर में हो सकती हैं। जो काम करने का मन है, वह समय पर हो सकता है। आपको उससे फायदा भी होगा। आपका आकर्षण बढ़ सकता है। चुनौती जैसी हर हालत में व्यावहारिक रहें। संतान और शिक्षा से जुड़े काम पूरे होंगे। कुछ पुराने मामले फिर सामने आ सकते हैं। धन लाभ हो सकता है।
नेगेटिव ऑफिस या फील्ड में आपको कोई चुनौती मिल सकती है। आपकी बातों और विचारों का विरोध भी हो सकता है। आप कुछ मामलों में फैसले नहीं ले पाएंगे। मानसिक उतारचढ़ाव भी हो सकते हैं। क्या करें और क्या न करें की स्थिति भी बन सकती है। सोचसमझकर बोलें।
क्या न करें धूम्रपान न करें।

17 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

लव पार्टनर से सहयोग और पैसा मिलने के योग हैं। आपके लिए दिन अच्छा रहेगा।

17 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

नई योजनाओं पर काम न टालें। समझौता करने के लिए तैयार रहें। धन संबंधी मामलों में फायदे के योग बन रहे हैं। कन्या राशि के कुछ स्टूडेंट्स के लिए अच्छा समय है तो कुछ लोगों के लिए दिन उतारचढ़ाव वाला हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

कोई पुराना रोग आपको परेशान कर सकता है। पुरानी बीमारियों को लेकर सावधान रहें।

तुला राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

उत्साह के साथ आपके काम पूरे हो जाएंगे। चंद्रमा की स्थिति आपकी राशि के लिए अच्छी रहेगी। सफलता मिल सकती है। लोगों का मन और मूड समझकर काम करेंगे तो सफल हो सकते हैं। आप किसी नए या अनजान व्यक्ति की मदद करेंगे। जितना समय दोस्तों और प्रेमीजनों से मुलाकात में बीतेगा, उतना आपको अच्छा लगेगा। रूटीन में थोड़ा बदलाव भी आप कर सकते हैं। आपके मन में सकारात्मक बदलाव भी आ सकते हैं। नौकरी या करियर को लेकर विचार शुरू कर दें और नए रास्तों की तलाश तेज कर दें। एकएक कर के कदम बढ़ाते जाएं, रास्ते अपने आप साफ हो जाएंगे। आपको पॉजिटिव नतीजे मिलते रहेंगे।

17 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

नई चुनौतियां भी मिलने की संभावना है। काम में मन नहीं लगेगा। आज आप कुछ मामलों में ज्यादा ही उतावले हो सकते हैं। कुछ मामलों में खुद से असंतुष्ट भी हो सकते हैं। किसी इंसान से बहस भी हो सकती है। अपनी सेहत का खासतौर से ध्यान रखें। ज्यादा मसालेदार भोजन से भी बचना होगा।

17 नवंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

उत्तर दिशा की ओर अपने इष्ट देव को प्रणाम करें।

17 नवंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

लव पार्टनर को समय दें। उसकी भावनाओं को समझें।

17 नवंबर 2017 को तुला राशि का करियर

बिजनेस ठीक चलेगा। रुका हुआ पैसा मिल सकता है। आर्थिक फायदा होगा। स्टूडेंट्स के लिए समय सामान्य है। नए साथी बन सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत पर ध्यान दें। पेट दर्द हो सकता है।

वृश्चिक राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

वृश्चिक राशि वालों का समय ठीक है। आप अपना टैलेंट भी दिखा सकते हैं। कोई बड़ी समस्या सुलझाने की जिम्मेदारी आपको मिल सकती है। बहस और उलझन भरी स्थितियों से दूर रहने की कोशिश करें। जीवन में आगे बढ़ने के मौके भी आपको मिल सकते हैं। छोटीमोटी रुकावटों का सामना कर लेंगे। आपके लिए दिन ठीक रहेगा।

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

दौड़भाग और छोटीछोटी यात्राओं की स्थिति बन सकती है। गोचर कुंडली के बारहवें भाव में चंद्रमा होने से परेशानी बढ़ सकती है। फालतू खर्चे भी बढ़ सकते हैं। कामकाज ज्यादा रहेगा। थकान महसूस होगी। कुछ खास काम भी बाकी रह सकता है। आप दिनभर व्यस्त रहेंगे। किसी काम को पूरा करने के लिए जरूरत से ज्यादा मेहनत कर सकते हैं। आसपास के कुछ लोगों के व्यवहार से आप उदास हो सकते हैं। खर्चा बढ़ सकता है। यात्राएं भी होने के योग हैं। बुरी खबर का अंदेशा होने से आपका मूड भी खराब हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

घर या ऑफिस में टेबल की सफाई करवाएं।

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

लव पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। सहयोग और प्रेम मिलेगा।

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

बिजनेस के कामकाज में किसी तरह की लापरवाही न करें। आपकी आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। कम मेहनत में भी अच्छे नतीजे आज आपको मिल सकते हैं। दोस्तों का साथ मिलेगा।

17 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

पेट के निचले हिस्सों में किसी तरह की तकलीफ हो सकती है। सावधान रहें।

धनु राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

दिन के शुरुआती समय में बड़े फायदे का कोई काम या सौदा आपके सामने आ सकता है। बड़ी जरूरत पर कोई न कोई मदद मिल सकती है। पैसों के संबंध में बड़े फैसले के लिए किसी से सलाह लेनी पड़ेगी। कोई व्यक्ति आपके करियर की समस्या का सही समाधान निकाल सकता है। रास्ता साफ होते ही आप उस दिशा में कोशिशें शुरू कर दें। सफलता मिल सकती है। काम में मन लगेगा। काम करना चाहेंगे तो परिस्थितियां आपके साथ हो सकती हैं। धैर्य रखें और समय बीत जाने दें। रोजमर्रा की समस्याएं आसानी से सुलझ सकती हैं। महत्वपूर्ण फैसले लेना चाहते हैं, तो ले सकते हैं। इंटरव्यू है तो नपेतुले जवाब ही दें। पैसे और परिवार के मामलों पर आपका पूरा ध्यान रहेगा।

17 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

करियर में कुछ उतारचढ़ाव भी आ सकते हैं। पैसों से जुड़े किसी मामले को लेकर आप कोई बड़ा फैसला नहीं कर पाएंगे। परिवार के लोगों की सलाह आपके लिए कारगर नहीं रहेगी। ज्यादा तनाव और थकान भी मोल न लें। समस्याएं खत्म होने में थोड़ा समय लग सकता है।

17 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

भैरव मंदिर में तेल दान करें।

17 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

पार्टनर से संबंध मधुर हो सकते हैं। अपनी वाणी पर संयम रखें। कोई पुरानी बात आपके संबंधों में फिर से खटास पैदा कर सकती है।

17 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

बिजनेस में सफलता मिल सकती है और आपकी इनकम बढ़ेगी। आलस्य और थकान से स्टूडेंट्स परेशान हो सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

सेहत में महत्वपूर्ण सुधार हो सकते हैं।

मकर राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

जीवन के कई क्षेत्रों में स्थितियां अब गति पकड़ने लगेंगी। आप धैर्य और संयम रखें। दौड़भाग हो सकती है और उसका पूरा सकारात्मक फल आपको मिलेगा। पैसों का कोई मामला उलझा हुआ है, तो वह ठीक होने लगेगा। किसी बड़े काम के लिए पैसों की व्यवस्था करने की कोशिश करेंगे तो आपका काम हो सकता है। लोन से जुड़े कामकाज पूरे हो सकते हैं। सोचे हुए काम भी समय पर पूरे हो जाएंगे। बिजनेस, प्यार और परिवार के बारे में आपको कुछ बातें पता चलेंगी, जो आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगी। आपकी सफलता का स्तर अन्य लोगों की तुलना में ज्यादा हो सकता है। इनकम और फायदे की स्थिति बन सकती है। भाईबहनों का सहयोग भी मिलता रहेगा।

17 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी तरह का कर्जा चुकाने में आप व्यस्त रहेंगे और परेशान भी हो सकते हैं। कामकाज ज्यादा रहेगा। भागदौड़ हो सकती है। आपके कुछ जरूरी काम अधूरे रह सकते हैं। धन लाभ आसानी से नहीं हो पाएगा। आप पैसों और फायदे के चक्कर में गैरकानूनी या अवैध काम करने का भी मन बना सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

दिन में 2 बार साफ पानी से पैर धोएं।

17 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

पार्टनर से वादविवाद हो सकता है। मानसिक तनाव बढ़ सकता है।

17 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

आर्थिक तंगी से भी छुटकारा मिल सकता है। ऑफिस में अधिकारियों से सहयोग मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा रहेगा। बिजनेस फील्ड के स्टूडेंट्स को मेहनत से ज्यादा नतीजे मिल सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

सेहत अच्छी रहेगी, लेकिन किसी न किसी टेंशन से परेशान रहेंगे। भोजन और नींद के मामलों में सुख मिलेगा।

कुंभ राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आप जैसे हैं, वैसे ही रहें। किस्मत का साथ मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ सकता है। दिमाग में कई तरह की बातें भी चलती रहेंगी। कुछ कर दिखाने की इच्छा तेज हो सकती है। आपकी महत्वाकांक्षाएं बढ़ेंगी और आपको कुछ नए मौके मिलने की संभावना है। एक्स्ट्रा इनकम का कोई जरिया शुरू हो सकता है। घर से ही कोई काम शुरू कर सकते हैं। कोई पार्टटाइम काम भी मिल सकता है। आप ऐसा कुछ करने की कोशिश करेंगे, जिससे दिनचर्या बदल सकती है। किसी मजबूर व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। किसी धार्मिक काम में भी आपका पैसा लग सकता है।

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी की नकल करेंगे तो परेशानी में पड़ सकते हैं। वाहन से सावधान रहना होगा। चोट भी लग सकती है। बिना बात किसी पर भड़क सकते हैं। इससे आपकी इमेज पर ही बुरा असर पड़ेगा। किसी का गुस्सा किसी और पर निकालने से आपका नुकसान हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में माचिस दान दें।

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

मनोबल बढ़ने से तनाव कम हो सकता है। प्रेम संबंधों में मजबूती आ सकती है।

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

जल्दबाजी में कोई काम न करें। अपने व्यवहार में भी संतुलन रखें। बिजनेस अच्छा चलेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत से सफलता मिलेगी। शारीरिक परेशानियां हो सकती हैं।

17 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

सेहत को लेकर सावधानी रखनी होगी। पेट संबंधित रोग आपको परेशान कर सकते हैं।

मीन राशि का आज 17 नवंबर 2017 का राशिफल

17 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रूटीन लाइफ में कुछ बदलाव लाने की कोशिश करें तो आपको अच्छा लगेगा। परिवार के लोगों के साथ घूमनेफिरने भी जा सकते हैं। कामकाज, व्यवहार, सौदेबाजी हर चीज में ईमानदारी रखनी होगी। पुराने दोस्त ओर रिश्तेदारों से बातचीत होने के योग हैं। आप उनसे मिल भी सकते हैं। आपके आसपास के कुछ लोग तनाव से बाहर आने में आपकी मदद कर सकते हैं। थोड़ा संयम में रहना होगा। आपके लिए अच्छा रहेगा। आज यात्रा का कार्यक्रम भी बन सकता है। रुके हुए काम भी समय से पूरे हो जाएंगे।

17 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

बड़ा खर्चा करने के पहले सोचविचार कर लें। कामकाज निपटाने में कोई समस्या या रुकावट आ सकती है। आपको कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता है। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। चंद्रमा गोचर कुंडली के आठवें भाव में रहेगा। इससे आपकी रूटीन लाइफ पर असर पड़ेगा। कुछ मामलों में आज आप लोगों से उलझ भी सकते हैं। खुद को शांत नहीं रख पाएंगे। इससे आपके बने बनाए काम भी बिगड़ सकते हैं। ठीक से सोचेसमझे बिना कोई बात कहने से आप उलझन में भी फंस सकते हैं। आपकी ही कोई गलती आपको परेशानी में डाल सकती है।
क्या न करें अपोजिट जेंडर वालों का दिल न दुखाएं।

17 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी आपकी मदद करेगा। कामकाज में पार्टनर का सहयोग मिल सकता है। आपका मानसम्मान भी बना रहेगा।

17 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

स्थायी संपत्ति खरीदने में जल्दबाजी न करें। नए बिजनेस की शुरुआत न करें तो ही अच्छा है। कॉमर्स वाले स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है।

17 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

मौसमी बीमारियों से परेशानी बनी रहेगी। सुस्ती और थकान महसूस हो सकती है।
X
आज का राशिफल 17 नवंबर 2017 | Horoscope Today 17 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..