• आज का राशिफल 19 नवंबर 2017 | Horoscope Today 19 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
--Advertisement--

आज का राशिफल, 19 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज 19 नवंबर 2017 को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें दैनिक भास्कर के रिलिजन सेक्शन पर

Danik Bhaskar | Nov 19, 2017, 07:20 AM IST
कैसा रहेगा आज का दिन और किसकी चमकेगी किस्मत। हर राशि का विस्तृत औऱ सटीक दैनिक राशिफल यहां जानिए। प्रेम में किसकी होगी तकरार और कौन कर पाएगा रोमांस। नौकरी और व्यापार के सिलसिले में किसकी लगेगी लॉटरी। कैसी रहेगी सेहत और किसको बरतनी होगी सावधानियां। किस राशि के चमकेंगे सितारे और कौन होगा आज मायूस। अपनी राशि के अनुसार जानिए 19 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल रिलीजन भास्कर पर।

जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

खुद पर भावनात्मक कमजोरी हावी नहीं होने दें। कोई जमीनजायदाद खरीदने की भी बात हो सकती है। नौकरी और पैसों के मामले में आगे बढ़ऩे की कोशिश करें। नए मौके भी सामने आ सकते हैं। अपने मन के अनुसार चलने की कोशिश करेंगे। आपके कुछ उलझे हुए मामले सुलझ सकते हैं। छोटेछोटे कदमों से आगे बढ़ने की कोशिश सफल रहेगी। इसमें आपको फायदा हो सकता है।

19 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

उतारचढ़ाव भरा दिन रहेगा। शारीरिक जोखिम न लें। कोई जरूरी फैसला भी न लें। चंद्रमा आज गोचर कुंडली के आठवें भाव में रहेगा। इससे थोड़ाबहुत तनाव रहेगा या किसी से अनबन भी हो सकती है। प्रेमी या जीवनसाथी को आपके विचार पसंद नहीं आएंगे। प्रेमी या जीवनसाथी से भी अनबन हो सकती है। पैसों के मामलों को लेकर भी आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना होगा। आपको जहां से मदद मिलने की उम्मीद है, वहां से निराशा भी मिल सकती है। ऑफिस में मानसिक तनाव होगा। बेकार बातों में समय खराब न करें। काम तय समय पर पूरा न होने से परेशान हो सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को मेष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मूंग खाएं।

19 नवंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

पतिपत्नी के बीच संबंध अच्छे हो सकते हैं। लव लाइफ के लिए समय ठीक है।

19 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

खर्चा भी ज्यादा हो सकता है। व्यापारियों को सामान्य फायदा हो सकता है। माता की सेहत को लेकर टेंशन हो सकती है। नियमित चेकअप करवाते रहें।

19 नवंबर 2017 को मेष राशि का करियर

करियर के लिए समय अच्छा है। मेहनत करते रहें।

वृष राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

चंद्रमा गोचर कुंडली के सातवें भाव में होगा। रोजमर्रा के कामकाज समय से पूरे हो सकते हैं। दिनभर मस्ती के साथ कामकाज निपटाने का जुनून रहेगा। किस्मत का साथ मिलेगा। कामकाज में नुकसान से बच सकते हैं। ऑफिस में चल रहा कोई विवाद आपके फेवर में साबित हो सकता है। पुराने विवाद भी शांति से निपट जाएंगे। आप महत्वपूर्ण लोगों के सामने अपने मन की बात रख सकते हैं। इससे आपको फायदा होगा। आप समय के साथ चलेंगे। कुछ अच्छे ऑफर मिल सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान रखें। अपना काम चुपचाप करें तो सफल हो जाएंगे। आपके व्यवहार की तारीफ भी होगी।

19 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जोश और होश के संतुलन की जरूरत है। जो जैसा हो रहा है, उसका विरोध न करें। पैसों के मामलों में कोई भी फैसला बिना सोचेसमझे न करें। आपके कामों में दूसरों की दखल अंदाजी हो सकती है। इससे आपका मूड भी बिगड़ सकता है। आपके कुछ काम अधूरे भी रह सकते हैं। जरूरत से ज्यादा खर्चा करने से बचें।

19 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गंगाजल पिएं।

19 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

इस राशि के अविवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा है। कोई लव प्रपोजल भी मिल सकता है।

19 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

ऑफिस में आप अपने अच्छे व्यवहार से काम निपटा लेंगे। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। कुछ को आज मेहनत भी ज्यादा करनी पड़ सकती है।

19 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

पेट के रोग और मानसिक तनाव के योग बन रहे हैं।

मिथुन राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

नौकरी और बिजनेस में कुछ बदलाव करने का मूड बना सकते हैं। कुछ अच्छे और नए ऑफर भी आज आपको मिल सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। सकारात्मक रहें। दूसरों की मदद करने के मौके मिल सकते हैं। कुछ नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद कर सकते हैं। किसी भी परेशानी की जड़ तक जाने की कोशिश करेंगे और सफल भी हो जाएंगे। संतान और पढ़ाई के मामले पर ध्यान देना जरूरी है। महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट होगा। फायदे के बड़े मौके मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

नियमित कामकाज में मन कम लगेगा। सुस्ती, अनिश्चितता या नकारात्मकता के कारण कुछ अच्छे मौके आप गंवा सकते हैं। मानसिक या शारीरिक सुस्ती भी आज आपको महसूस हो सकती है। कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है। दुश्मनों से सावधान रहें। सही और गलत के फैसले में आप उलझ सकते हैं। फालतू कामों में आपका समय खराब हो सकता है।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

विष्णु मंदिर में गेहूं चढ़ाएं।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में किस्मत का साथ कम ही मिल पाएगा। विवाह की बातचीत टाल दें। प्रेमियों के लिए समय ठीकठीक ही रहेगा।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बिजनेस करने वालों के लिए समय अच्छा है। फायदा हो सकता है। करियर बनाने पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। अपने विवेक से ही फैसला करें।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

लापरवाही न करें। पेट भी खराब हो सकता है।

कर्क राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

काम पर ध्यान दें, उन बातों पर ध्यान दें, जिनके बारे में आपने पहले से ही कुछ सोच रखा है। घर से चलने वाले बिजनेस में फायदा हो सकता है। घरमकान में किए गए निवेश से फायदा होगा। पारिवारिक इनकम भी बढ़ सकती है। कार्यक्षेत्र का कोई एक चलता काम सफलतापूर्वक हो जाएगा। किसी नए काम की योजना बन सकती है। जिसमें मुनाफा ज्यादा हो सकता है। दूसरों के लिए आपको त्याग करना पड़ सकता है। आपकी मेहनत का पुरस्कार भी आपको मिल सकता है। रोजमर्रा के काम से भी फायदा होने के योग बन रहे हैं। रुके हुए काम समय पर पूरे हो सकते हैं। पार्टनर का सहयोग मिलेगा और उससे धन लाभ होगा। किसी काम को लेकर उत्साह भी रहेगा।

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जीवनसाथी को नाराज न करें। छोटीछोटी बातों पर गुस्सा न करें, अडिय़ल विचारों से भी बच कर रहें। फालतू कामों में भी समय खराब हो सकता है। सावधान रहें।

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पेन पर हरा धागा बांधें।

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

पार्टनर से कोई सरप्राइज भी मिल सकता है।

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

नौकरीधंधा बदलने का मन है, तो रुक जाएं। बिगड़ी परिस्थिति को थोड़ा सुधरने दें। स्टूडेंट्स मानसिक रुप से परेशान हो सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

सेहत भी थोड़ी खराब भी हो सकती है।

सिंह राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस में बकाया काम निपटाने का मन बन सकता है। आपको अपना नजरिया व्यावहारिक रखना होगा। विवाद से भी बच सकते हैं। परिवार के कामकाज पर धन और समय खर्च होगा। परिवार में सकारात्मकता बढ़ाने के लिए बड़े कदम उठा सकते हैं। माता से मदद और प्रेम मिलेगा। सभी से सहयोग मिल सकता है।

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कानूनी कामों में कोई बदलाव न करें तो ही अच्छा है। चंद्रमा आपकी राशि से चौथी राशि में रहेगा तो आपको हर काम सावधानी से करना चाहिए। रुकावटों और मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रगति में कोई कानूनी, तकनीकी या राजनीतिक अड़चन आ सकती है। इससे कामकाज सुस्त रहेगा। पैसों के मामलों में किसी से अनबन या विवाद की स्थिति बन सकती है। कई तरह की समस्याओं में उलझ भी सकते हैं। अपने काम से आप संतुष्ट नहीं होंगे। अपने ही कामों में कुछ न कुछ कमी निकल सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी गरीब को मीठे चावल खिलाएं।

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

प्रेम संबंधों को नई दिशा मिलेगी। नए रिश्तों की शुरुआत हो सकती है।

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

व्यापारियों के लिए समय सामान्य है। सोचसमझकर निवेश करें। जमीन से फायदा हो सकता है। आपके लिए समय सामान्य है। जॉब के लिए तैयारी करते रहें।

19 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

एसिडिटी हो सकती है। ज्यादा मसालेदार खाना खाने से बचें।

कन्या राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आप बहुत सारी जिम्मेदारियों के साथ व्यस्त हो सकते हैं। पैसे, कामकाज, नौकरी से संबंधित कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आपको तरक्की के कुछ संकेत मिल सकते हैं। दिनचर्या में कुछ अच्छा बदलाव हो सकता है। आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा। सामने आने वाली कठिन स्थिति से कॉन्फिडेंस के दम पर निपट सकते हैं। परिवार की ओर से आपको कोई न कोई काम दिया जा सकता है। आप थोड़े संवेदनशील रहेंगे। खुद के लिए भी समय निकाल लेंगे। आपकी योजनाएं सफल हो जाएंगी। योजनाओं पर पूरी मेहनत से काम करेंगे।

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

दूसरों की भावनाओं का ध्यान नहीं रखने से आपका ही नुकसान हो सकता है। किसी से बहस में उलझ सकते हैं। अपनी इमेज भी खुद बिगाड़ सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

साथ काम करने वाले किसी व्यक्ति को चटपटी चीज खिलाएं।

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

पार्टनर को ज्यादा से ज्यादा समय देंगे। आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी।

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

बिजनेस और नौकरी में सफलता के योग बन रहे हैं। मेहनत करें तो धन लाभ हो सकता है। स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है।

19 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

सेहत का भी पूरा ध्यान रखें। मौसमी बीमारियां हो सकती है।

तुला राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

एक्स्ट्रा इनकम के लिए कोशिश करेंगे। जो काम आपके लिए खास हैं, उन पर ध्यान देंगे, तो आपको कुछ नए तरीके भी समझ आ सकते हैं। पैसे कमाने के दूसरे तरीके भी आपके दिमाग में रहेंगे। आपका पूरा ध्यान पैसों के और घरेलू मामले सुलझाने पर रहेगा। कोई आपकी मदद भी करना चाहेगा। ऑफिस के सोचे हुए काम समय पर पूरे हो जाएंगे। अधिकारी आपकी तारीफ कर सकते हैं। नई नौकरी की बात भी चल सकती है। खरीददारी होगी। नए कपड़ों की खरीददारी हो सकती है। घर के जरूरी सामान की खरीददारी भी कर सकते हैं। ज्यादातर समय घर से बाहर ही बीतेगा।

19 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

समय की कमी के कारण परेशानी हो सकती है। लोगों की अनदेखी से बचें, वरना मुश्किल समय में आप अकेले रह सकते हैं। अपनी बात कह पाने में आपको परेशानी भी महसूस हो सकती है। किसी तरह का कन्फ्यूजन, उलझन और भागदौड़ जैसी स्थिति भी बनने के योग हैं। भागदौड़ के कारण अपना कार्यक्रम तय नहीं कर पाएंगे। किसी करीबी व्यक्ति से भी अनबन हो सकती है। कोई पुराना मुद्दा न उठाएं।

19 नवंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पीपल के पेड़ में कच्चा दूध और पानी चढ़ाएं।

19 नवंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से संबंधों में सुधार होने के योग हैं। प्रेमी से सहयोग मिलने के योग हैं।

19 नवंबर 2017 को तुला राशि का करियर

नौकरीपेशा लोगों के लिए समय थका देने वाला हो सकता है। किसी से कर्जा भी लेना पड़ सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय ठीक है। दोस्तों से मदद मिल सकती है।

19 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

सेहत का ध्यान रखें। बदहजमी हो सकती है। आंखों की समस्या बढ़ सकती है।

वृश्चिक राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

करियर में नए मौके मिल सकते हैं। आर्थिक स्थिति में बदलाव होने की संभावना है। निवेश के लिए समय आपके फेवर में रहेगा। किसी खास व्यक्ति से अपनी बातें शेयर करेंगे। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे। चंद्रमा आपके लिए अच्छा फल देने वाला रहेगा। मन पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। किसी महत्वपूर्ण मामले पर आपकी राय लोगों के लिए फायदेमंद रहेगी। मनचाहे काम पूरे करने में मेहनत ज्यादा होगी। सफलता भी मिलेगी। सोचे हुए काम पूरे हो सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

सेहत से जुड़ी कोई समस्या बढ़ सकती है। आपकी कोई इच्छा किसी विवाद की वजह बन सकती है। सावधान रहें। पैसों को लेकर किसी के साथ अनबन हो सकती है।

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हनुमान जी को तेल का दीपक लगाएं।

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के साथ कहीं जाने का मूड बन सकता है । पार्टनर की भावनाओं को समझें।

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

नौकरी में स्थिति पहले से अच्छी रहेगी। बिजनेस के लिए भी दिन अच्छा रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है। समय अच्छा है।

19 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

सिर और पेटदर्द की समस्या हो सकती है।

धनु राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। दुखसुख की बातें होंगी। दोस्त कोई अच्छी योजना बना सकते हैं। आप अपने दोस्तों की योजना से भी सहमत हो जाएंगे। खर्चे और इनकम में बैलेंस बनाने की कोशिश भी कर सकते हैं। पैसों की स्थिति में बदलाव होने की संभावना है। कोई राज या छुपी हुई बात आपको पता चल सकती है। आपको दूर स्थान के लोगों से भी सहयोग मिल सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों से भी मदद मिलेगी। आज सब आपके साथ है।

19 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी की मदद में समय और पैसा खर्चा हो सकता है। कॉन्फिडेंस ज्यादा होने के कारण आपके तेवर भी थोड़े तीखे हो सकते हैं। ध्यान रखें कि आप किसी खास व्यक्ति से ही न उलझ जाएं। आपके मन में कुछ सवाल चलते रहेंगे, जिनका कोई समाधान आपको शायद ही मिल सकेगा। किसी विवादास्पद बातचीत में भी आप फंस सकते हैं। आपको खुद पर कंट्रोल करना होगा। दुश्मनों से सावधान रहना होगा। खर्चा भी ज्यादा हो सकता है।

19 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

1 चुटकी तिल खाएं।

19 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से अनबन के योग हैं। फालतू बातों पर ध्यान न दें। शांति और धैर्य रखें।

19 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

निवेश में सावधानी रखनी होगी। आपका खर्चा भी बढ़ सकता है। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है। मेहनत भी ज्यादा हो सकती है।

19 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

आपकी सेहत थोड़ी नाजुक हो सकती है। सावधान रहें।

मकर राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपके लिए दिन अच्छा है। पैसों का फायदा हो सकता है। आपके सोचने के तरीके में भी बदलाव हो सकता है। आज आप कुछ नया और अलग करने की कोशिश कर सकते हैं। ऑफिस या फील्ड में कोई बड़ा बदलाव करने का मूड भी रहेगा। कॉन्फिडेंस और इच्छाशक्ति के दम पर परेशानियों से निपट सकते हैं। ऑफिस में ज्यादा मेहनत का फायदा मिल सकता है। खुद के लिए समय निकाल लेंगे, तो रोमांस के मौके मिल सकते हैं। बिजनेस और नौकरी में आपका काम बढिय़ा रहेगा। आपके काम की तारीफ होगी। सामाजिक समारोह में मानसम्मान मिलेगा। न्यायालयीन मामलों में आपका पक्ष मजबूत हो सकता है।

19 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

नौकरी या कारोबार में कोई तनावपूर्ण अजीब स्थिति बन सकती है। अपने कामकाज में कुछ ज्यादा ही व्यस्त हो सकते हैं। जिससे कुछ मामलों में आपको नुकसान हो सकता है। सेहत को लेकर सावधान रहें।
क्या करें चावल में हल्दी मिलाकर पानी में बहा दें।

19 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

पार्टनर से अपनी भावनाएं शेयर करने में न हिचकिचाएं। लव प्रपोजल देने का मन है, तो दे दें। समय अच्छा है।

19 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

बिजनेस और नौकरी में तारीफ, पैसा, उन्नति मिल सकती है। स्टूडेंट्स को आसानी से सफलता मिल सकती है। मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी।

19 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

जोड़ों का दर्द और नींद की कमी से परेशान हो सकते हैं।

कुंभ राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस और बिजनेस में मदद मिल सकती है। अपनी योजना या रणनीति पर भरोसा रखना होगा। सफलता मिलेगी। फायदा भी हो सकता है। नई जिम्मेदारी मिल सकती है। काम रुकेंगे नहीं, चलते रहेंगे। पैसों के मामले सुलझ सकते हैं। पैसों के मामले में आप भविष्य के लिए भी योजनाएं बना सकते हैं। जो भी काम सामने आए, उसमें पूरी ताकत लगा दें। इसके अच्छे नतीजे भी आपको मिल सकते हैं। फैसले लेने के लिए और योजनाओं पर काम शुरू करने के लिए अच्छा दिन है। दोस्तों के साथ बहुत अच्छा समय बीतेगा। ऑफिस और फील्ड में जूनियर्स का सहयोग भी मिलेगा।

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

निवेश करने के पहले अच्छी तरह सोचविचार कर लें। आपका पैसा कहीं अटक भी सकता है। गुस्से या जल्दबाजी में आप अपने काम बिगाड़ सकते हैं।

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

1 सिक्के पर सिंदूर लगा कर हनुमान जी को चढ़ा दें।

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में सितारे साथ देंगे। पतिपत्नी में रिश्ते गहरे हो सकते हैं। कोई गलतफहमी भी दूर हो सकती है।

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

निवेश के लिए समय ठीक नहीं है। पुराने निवेश से भी फायदा हो सकता है। स्टूडेंट्स को ज्यादा मेहनत करनी चाहिए। निराशा से बचें। समय सामान्य है।

19 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

अपनी और परिवार के लोगों की सेहत को लेकर सावधान रहना होगा। मौसमी बदलाव से तकलीफ हो सकती है।

मीन राशि का आज 19 नवंबर 2017 का राशिफल

19 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

करियर, पैसे और इज्जत के लिए कोई व्यक्ति बहुत खास हो सकता है। पैसों से जुड़ी परेशानी थोड़े समय की ही रहेगी। चतुराई से आपके काम पूरे हो सकते हैं। कारोबार और नौकरी में आपका प्रभाव जमेगा। समझदार लोग आपका सम्मान करेंगे। आपके सोचे हुए ज्यादातर काम पूरे होने के योग हैं। बिजनेस भी अच्छा चलेगा। उसमें कोई सकारात्मक घटना हो सकती है। दाम्पत्य जीवन में सुख मिलेगा। परिवार के साथ समय बीत सकता है।

19 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

मेहनत और भागदौड़ हो सकती है। आपके सामने कई तरह की जिम्मेदारियां आ सकती हैं। किसी खास व्यक्ति की अनदेखी करने से आपको ही नुकसान हो सकता है। पैसों के मामले में आपकी टेंशन बढ़ सकती है।

19 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

थोड़ेसे घी में शक्कर मिलाकर खाएं।

19 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

दाम्पत्य जीवन सुखी होगा। पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है।

19 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

कार्यस्थल पर सफलता मिलेगी, लेकिन विवाद भी हो सकता है। सावधान रहें। स्टूडेंट्स को कम मेहनत में भी अच्छी सफलता मिलने के योग हैं।

19 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन ठीकठाक रहेगा। टेंशन से सिर दर्द या घबराहट हो सकती है।