• आज का राशिफल 26 नवंबर 2017 | Horoscope Today 26 November 2017 | Daily Horoscope for Love, Health & Career
--Advertisement--

आज का राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन?

आज 26 नवंबर 2017 को कैसा रहेगा आपका दिन, पढ़ें दैनिक भास्कर के रिलिजन सेक्शन पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
कैसा रहेगा आज का दिन और किसकी चमकेगी किस्मत। हर राशि का विस्तृत औऱ सटीक दैनिक राशिफल यहां जानिए। प्रेम में किसकी होगी तकरार और कौन कर पाएगा रोमांस। नौकरी और व्यापार के सिलसिले में किसकी लगेगी लॉटरी। कैसी रहेगी सेहत और किसको बरतनी होगी सावधानियां। किस राशि के चमकेंगे सितारे और कौन होगा आज मायूस। अपनी राशि के अनुसार जानिए 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल रिलीजन भास्कर पर।

जानें अपनी राशि का हाल

मेष राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

सोचे हुए कामों में सफलता मिल सकती है। सितारों की स्थिति देखते हुए आपके लिए दिन खास हो सकता है। करियर में आगे निकलने के लिए आप अपनी योग्यता साबित करने की कोशिश कर सकते हैं। लव लाइफ में कुछ अच्छे बदलाव की संभावना है। प्रेमी आपसे अपनी परेशानियां शेयर कर सकता है। पैसों के मामले में अच्छे खासे सुधार के योग हैं। कोई भी काम करने से पहले दूसरों के बारे में सोच लें तो अच्छा होगा। आपका परफॉर्मेंस भी अच्छा हो सकता है। कहीं घूमने जा सकते हैं। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। मातापिता का आशीर्वाद और सहयोग भी मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आज आप सामने आने वाले अवसरों को लेकर सावधान रहें। आपके किसी काम से दूसरों को भी परेशानी हो सकती है। कुछ काम बिना तालमेल के या अपनी मर्जी से करने के कारण आपके आसपास के लोग परेशान हो सकते हैं। जरूरत से ज्यादा जिद करेंगे, तो उलझ सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

कृष्ण भगवान या विष्णु जी को तुलसी पत्र चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से अपनी बात दिल खोल कर कहें। जीवनसाथी से बातें शेयर करने से आपको किसी समस्या का समाधान मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि का करियर

ऑफिस और बिजनेस से जुड़े साथियों से अच्छा सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। थोड़ी दौड़भाग होने की भी संभावना है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

पेट के रोग होने की संभावना बन रही है। ध्यान रखें।

वृष राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कामकाज ज्यादा हो सकता है। ज्यादातर कामों के नतीजे भी आज आपको मिल सकते हैं। आप थोड़े उत्साही और संवेदनशील हो सकते हैं। चिंता छोड़कर आने वाले समय के लिए तैयारियों में लगे रहें। करियर में प्रगति का मौका मिल सकता है। नौकरी में प्रमोशन और कारोबार में धन लाभ के योग बन रहे हैं। आज आप किसी से भी सिर्फ ठोस और तर्क पूर्ण बात करें। आपको नया दोस्त मिल सकता है। जो आपके जीवन में फायदेमंद बदलाव वाला साबित होगा। सामाजिक संस्थाओं से सम्मान मिलने के योग बन रहे हैं। परिवार के लोगों से भी मदद मिल सकती है।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

वृष राशि वाले लोग भावुक होने से बचें। छोटीमोटी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। आप कोई भी बात बोलने में पूरी तरह ध्यान दें। इस राशि के लोग खुद पर नियंत्रण रखें। खर्चा ज्यादा होने के भी योग बन रहे हैं। सावधान रहें।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

शिवजी को गंगाजल चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

अविवाहित लोग, जो प्यार का इजहार करना चाहते हैं, दिल की बात कह दें। उनके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ व्यवहार में सावधानी रखें।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

कार्यक्षेत्र में अचानक विवाद के योग हैं। सावधान रहें। कोई पुराना कागज, फाइल या आंकड़े आपके लिए परेशानी पैदा कर सकती है। स्टूडेंट्स का मन भटक सकता है।

26 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

पानी या धूल से एलर्जी के योग हैं। किसी तरह का इन्फेक्शन बढ़ने के भी योग हैं।

मिथुन राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कार्यक्षेत्र में आपको अच्छीखासी सफलता मिल सकती है। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। नई जिम्मेदारियं भी आपको मिल सकती है। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं। मकान बदलने का मूड भी बन सकता है। जमीनजायदाद का सौदा होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सामने आ सकते हैं। नौकरी या कारोबार में आपको किसी तरह का फायदा भी हो सकता है। रहस्यमय और गुप्त विद्याओं को जानने की उत्सुकता बढ़ेगी। टारगेट पूरा हो सकता है साथ ही नौकरी में सफलता के भी योग बन रहे हैं। भौतिक सुख बढ़ सकता है। जमीन से जुड़े कामों में फायदा होने की संभावना है।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कोई बड़ा और अलग काम करने की कोशिश न करें। चंद्रमा के कारण आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। संतान के साथ विवाद होने की संभावना बन रही है। किसी मामले को बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करें वरना कुछ मामले उलझ सकते हैं। कागजी कामकाज संभलकर करने होंगे।
क्या न करें खाना खाते समय बात न करें।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

आप थोड़े ज्यादा संवेदनशील हो सकते हैं। जरासी बात भी आपको चुभ सकती है। पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

पदोन्नति के मौके मिलेंगे। कम्प्यूटर क्षेत्र के स्टूडेंट्स थोड़े परेशान रह सकते हैं। अन्य फील्ड के कुछ स्टूडेंट्स को पढ़ाई में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

मिथुन राशि वाले लोगों की सेहत में सुधार होने के योग बन रहे हैं। गंभीर रोगों से पीडि़त लोगों के लिए समय थोड़ा नाजुक हो सकता है।

कर्क राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

करियर में आगे बढ़ने के कुछ नए मौके मिल सकते हैं। कामकाज और खासतौर से बिजनेस पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। कुछ नया करना चाहते हैं, तो दोस्तों से सलाह करें। परिवार के लोग मददगार हो सकते हैं। परिवार की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद होगा। दिलदिमाग पर भरोसा रखें। पैतृक संपत्ति से फायदे के योग हैं। नौकरी में कामकाज बढ़ सकता है। पुरानी योजनाओं से कुछ धन लाभ के योग बन रहे हैं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जरूरत से ज्यादा एकाग्रता के कारण परेशानी हो सकती है। एक तरफा सोच आपको परेशानी में डाल सकती है। खुद को धोखा देने से बचें और झूठे गर्व से दूर रहने की कोशिश करें। वाणी पर संयम रखें। बहुत हद तक आप व्यस्त हो सकते हैं। किसी बात को लेकर ज्यादा जिद न करें। फालतू विवाद भी सामने आ सकते हैं। अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। इस राशि के लोग कोई भी बड़ा फैसला संभलकर लें।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

शिवजी को धतूरा या बिल्वपत्र चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के मामले में संभलकर रहें। जो भी फैसला लेंगे, वह आसानी से बदल नहीं सकेगा, यह ध्यान रखें।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

आप कोई भी नया काम शुरू करने से बचें। किसी को उधार पैसा न दें। स्टूडेंट्स को सहयोग मिलने के योग हैं। आप आगे बढ़ सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। कोई पुराना रोग आपको फिर परेशान कर सकता है।

सिंह राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

खुद पर और आने वाले समय पर भरोसा रखें। किस्मत के सहयोग से जो भी होगा आपके फेवर में हो सकता है। जो बीत गया, उसे भूल जाएं। पैसों की स्थिति में जल्दी सुधार हो सकता है। कुछ नए मौके मिल सकते हैं, बदलाव के लिए तैयार रहें। कुछ लोग आपसे ज्यादा ही उम्मीद रख सकते हैं। निवेश के मामलों में आपको कोई नई सलाह मिल सकती है। मिल कर किए गए कामों में आपको बहुत हद तक सफलता मिलने के योग हैं। प्रेम प्रसंग में सफलता मिल सकती है। धन लाभ के इशारे मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा। प्रभावशाली लोगों से मुलाकात की संभावना है। प्रेम प्रस्तावों में सफलता के योग हैं।

26 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पुरानी बातों के झंझट में न पड़ें। अपनी ही बात पर अड़े रहेंगे तो आपको ही नुकसान हो सकता है। छोटीछोटी बातों पर गुस्सा करने से कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में साथ के लोग आपको परेशान कर सकते हैं।
क्या करें किसी भी मंदिर में इत्र चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

किसी को लव प्रपोजल देना चाहते हैं तो दे दें। आपके लिए समय अच्छा है। आपका पूरा ध्यान अपने संबंधों पर रहेगा। जीवनसाथी के मूड से आप तालमेल बैठाना चाहेंगे तो सफल हो सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

अधिकारियों से सहयोग मिलने के योग हैं। नए बिजनेस रिलेशन बन सकते हैं। करियर के मामले में मेहनत के बावजूद कुछ स्टूडेंट्स निराश हो सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

जोड़ों के दर्द से परेशानी हो सकती है। आपको सावधान भी रहना होगा।

कन्या राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

नौकरी या कारोबार से जुड़े रुके हुए जरूरी काम पूरे होने की संभावना है। जीवनसाथी की अपेक्षाएं पूरी हो सकती हैं। पैसों को लेकर कोई प्लानिंग हो सकती हैं। नौकरी, निवेश या बचत में बड़े बदलाव हो सकते हैं। आज आप व्यावहारिक और यथार्थपरक रहने की कोशिश करें। कोई नई बात भी आप सीख सकते हैं। कर्जा चुकाने पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। परिवार को समय दें। न्यायालयीन मामलों में सफलता की संभावना है।

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आर्थिक स्थिति में सुधार की कोशिश करें। आप विवादों में उलझ सकते हैं। आपके साथ ऐसी स्थिति बन सकती है कि आप अपने नतीजों से संतुष्ट नहीं हो पाएंगे। जरूरी कामों में जल्दबाजी से बचें। ऐसे लोगों से सावधान रहें। जो धन कमाने से जुड़ी बड़ीबड़ी बाते करते हैं। आपको दबाव में काम करना पड़ सकता है। मन पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। मन भटकने से नुकसान हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हनुमान जी को गुलाब के फूल की माला चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि का लव फैक्टर

किसी के सामने विवाह प्रस्ताव रखना चाहते हैं तो रुक जाएं, जल्दबाजी करना भी ठीक नहीं है। लोगों से मिलें, पार्टी या पिकनिक के लिए समय निकाल सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि का करियर

कार्यक्षेत्र में भी परेशानी बढ़ सकती है। किसी को उधार पैसा देने से बचना होगा।

26 नवंबर 2017 को कन्या राशि वालों की सेहत

आज आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। सावधान रहें। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। आगे बढ़ने के मौके भी मिलेंगे।

तुला राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आप जिससे मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिल सकती है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपके संबंधों में सुधार होने की संभावना बन रही है। कोई ज्यादा ही जटिल या बहस वाला मामला सामने आए तो उसे कल पर टालने की कोशिश करें। भाइयों और दोस्तों से सहयोग मिल सकता है। रोजमर्रा के कामों में फायदे के योग हैं। कारोबार या नौकरी में किसी भी तरह का रुका हुआ पैसा मिल सकता है। ऑफिस में अपने काम को एक बार चेक कर लें।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आज आप नई जिम्मेदारी लेने में भी संकोच कर सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। पैसों के किसी मामले की अनदेखी करते आ रहे हैं तो आपके लिए ये गलत है। कुछ खास काम भी अटक सकते हैं। आपके खिलाफ कोई षडयंत्र हो सकता है। आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। आलस्य और लेटलतीफी के कारण भी आप किसी समस्या में फंस सकते हैं। कोई चीज कहीं रख कर आप भूल भी सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में केले चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

पार्टनर आपकी हर बात समझेगा और आपसे सलाह भी लेगा। प्यार के लिए समय मिल सकता है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। पार्टनर को अचानक खुशी मिल सकती है।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि का करियर

नौकरीपेशा लोगों को किए गए कामों का फायदा हो सकता है। बिजनेस करने वालों को रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैँ। थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। आप पर पढ़ाई का दबाव हो सकता है। मन भटकने और आलस के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है। एकाग्र होने की कोशिश करें।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

सिर और बदन दर्द हो सकता है। पुराने रोग से भी परेशान हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रिश्तों के मामले में नयापन आ सकता है। पुरानी बातें भूलने की कोशिश करेंगे इससे आपका मूड भी ठीक हो सकता है। जो होगा और जो हो रहा है वो आपके अच्छे के लिए ही है। खुद पर भरोसा करना होगा। आज आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। सही समय पर आपको मदद मिल सकती है। पुराना पैसा भी आपको मिल सकता है। नई योजनाएं आपके सामने आ सकती हैं। यात्राओं की प्लानिंग हो सकती है। पैसों के निवेश या बचत से जुड़ी योजना बन सकती है। खुद पर खर्चा करेंगे। इससे आपका मूड भी ठीक हो जाएगा।

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

भविष्य को लेकर न घबराएं। आज आप संवेदनशील मामलों में ज्यादा न सोचें। किसी भी मामले में जल्दबाजी न करें। इससे फायदा नहीं होगा। किसी भी मामले में नकारात्मक सोचविचार करने से आप उलझ सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियां ही परेशानियों का कारण बन सकती हैं। आपकी बनाई योजनाएं अधूरी रह सकती हैं।

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

भैरव मंदिर में सरसों के तेल का दीपक लगाएं।

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

आपके निजी जीवन में कोई बड़ी बात उलझ सकती है, शांति से किसी मामले को निपटा लें, वरना परेशान हो सकते हैं। अपना मूड ठीक करें, समस्याओं पर सीधी बात करने की कोशिश करें, लेकिन सकारात्मक सोच भी रखें।

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

साझेदारी के बिजनेस में बड़ा फायदा हो सकता है। पढ़ाई में मन लगेगा। स्टूडेंट्स को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

आंखों में थोड़ी जलन हो सकती है। सेहत के मामले में दिन थोड़ा ठीक कहा जा सकता है।

धनु राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कारोबार के लिए दिन अच्छा है। छिटपुट परेशानियों से निपटने में सफल हो सकते हैं। अपने जरूरी कामों पर ध्यान रखें। दूसरों की मदद करेंगे। परिवार के साथ आपके संबंधों में सुधार हो सकता है। अलग काम करने की कोशिश करेंगे और उसमें सफल हो सकते हैं। पैसों के मामलों को सुलझाने के लिए आपको बातचीत करनी होगी। दोस्तों और भाइयों से समय पर मदद मिलने के योग बन रहे हैं।

26 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

धनु राशि के लोग जो भी बोलें, सोचसमझकर ही बोलें। शारीरिक और मानसिक तनाव हो सकता है। सोचविचार में ज्यादा डूबे रहने से बचें। कोई छोटी बात भी आपकी परेशानी बढ़ा सकती है। सेहत के मामले में दिन उतारचढ़ाव वाला हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हनुमान मंदिर में चमेली का या मीठा तेल दान दें।

26 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

लाइफ पार्टनर या प्रेमी को लेकर आप ज्यादा ही संवेदनशील हो सकते हैं। किसी की बात को गलत समझ कर अपना मूड न बिगड़ने दें। खुद पर नियंत्रण रखें।

26 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

कोई बड़ा या जोखिम भरा फैसला लेने से बचें। करियर संबंधी नए मामले सामने आ सकते हैं। मेहनत से ही सफलता के योग हैं। हो सकता है आपको किस्मत का साथ भी कुछ कम ही मिल पाए।

26 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

एसिडिटी से परेशान हो सकते हैं। खानपान में सावधानी रखें।

मकर राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पुराने पैसों से जुड़ा कोई फैसला कर सकते हैं। पैसों को लेकर कोई योजना बन सकती है। जो भी सवाल आपके मन में है उनके बारे में दूसरों से सलाह करने से ज्यादा फायदा होगा। भविष्य के लिए सोचसमझ कर कदम उठाएं। बिजनेस का कोई अच्छा मौका मिल सकता है। वो भी आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। आज धन लाभ होने की संभावना ज्यादा है। लोग आपसे मदद की उम्मीद करेंगे। बिजनेस करने वाले लोग अपने कारोबार में कुछ नया करने का मन बना सकते हैं। आप अच्छा और सोचसमझकर बोलेंगे तो आपके काम जल्दी ही पूरे हो सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कामकाज में थोड़ी परेशानियां आ सकती हैं। संभलकर रहें। आसपास या साथ का कोई व्यक्ति आपको गलत फैसले लेने के लिए उकसा सकता है। घरेलू जिम्मेदारियों से आपकी झुंझलाहट बढ़ सकती है। कर्मचारियों के कारण कामकाज में समस्या की संभावना बढ़ सकती है। किसी शारीरिक परेशानी के कारण आत्मविश्वास में कमी महसूस हो सकती है। दुश्मन आपके खिलाफ एक्टिव हो सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में पीली मिठाई चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

अकेलापन भी महसूस कर सकते हैं। पार्टनर पर ज्यादा पैसा खर्च हो सकता है। पार्टनर से कोई बड़ा वादा न करें और न ही किसी नए संबंध की ओर बढ़ें।

26 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

कर्मचारियों और साथ काम करने वाले कुछ लोगों से परेशानी हो सकती है। ऑफिस में विवाद के योग बन रहे हैं, बच कर रहें। कानूनी विषयों से जुड़े स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है। अन्य स्टूडेंट्स के लिए उतारचढ़ाव वाला समय हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

पुराने रोगों से फिर परेशानी बढ़ सकती है। सावधान रहें।

कुंभ राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस में आपको अधिकारियों के सामने अपने विचार रखने का मौका मिल सकता है। यात्रा की योजना बन सकती है। किसी रिश्तेदार या पुराने दोस्त से मुलाकात के योग बन रहे हैं। किसी से सलाह भी ले सकते हैं। परिवार से प्रेम और सहयोग मिल सकता है। निजी कामकाज के लिए पैसों की व्यवस्था हो सकती है। आपकी ही राशि में चंद्रमा होने से सेहत में सुधार हो सकता है। किसी खास काम की तैयारी भी पूरी हो सकती है। कुंभ राशि के लोग धैर्य रखें। आपका बिजनेस बढ़ सकता है और नौकरी में भी सफलता मिलने के योग हैं। विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण महसूस हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

हर बात कहने में सावधानी रखनी होगी। कुछ मामलों में आप निराश हो सकते हैं। समय का इंतजार करें। आपको किसी काम में ज्यादा ही समय, मेहनत और पैसा लगाना पड़ सकता है। सोचसमझकर नहीं बोलेंगे तो परेशानी में पड़ सकते हैं। किसी के साथ अनबन के भी योग हैं। खरीददारी होगी, लेकिन खर्चा भी बढ़ सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी भी मंदिर में मीठी पूड़ी का भोग लगाएं।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

भावनाओं का स्तर अच्छा हो सकता है। चेहरे के हावभाव पर कंट्रोल नहीं करने से परेशानी में पड़ सकते हैं। पार्टनर से सहयोग और सरप्राइज मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

बिजनेस और कार्यक्षेत्र में फायदे के योग बन रहे हैं। पार्टनर आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। स्टूडेंट्स का तनाव भी बढ़ सकता है। कुछ कामों में मन नहीं लगने से परेशानी हो सकती हैं।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन अच्छा है। पुराने रोग भी खत्म होने की संभावना है।

मीन राशि का आज 26 नवंबर 2017 का राशिफल

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पैसों के निवेश या वसूली को लेकर प्लानिंग हो सकती है। कुछ खास कामों के लिए अपने किसी भरोसेमंद व्यक्ति से मदद के योग हैं। किसी से सही सलाह भी हो सकती है। बोलने के बजाय सुनने पर ध्यान देना होगा। कोई नई और यादगार घटना, नए मौके और नई जानकारियां आपको प्रभावित कर सकती हैं। आपका कॉन्फिडेंस बढ़ सकता है। अधिकारियों से मेलजोल बढ़ने की संभावना है। जीवन के प्रति सकारात्मक नजरिया रखकर आगे बढ़ें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

फालतू दौड़भाग की भी संभावना है। जरूरत से ज्यादा पैसा खर्चा करने से बचना होगा। पैसों और बाकी मामलों को लेकर आपके मन में किसी तरह की परेशानी हो सकती है। अपनी बातों और आस्थाओं को लेकर दोस्तों या आसपास के लोगों से भी बहस हो सकती है। आपको सावधान रहना होगा। नौकरी या कारोबार से जुड़ी कोई राज की बात भी आज उजागर होने की संभावना है। आसपास या साथ काम करने वालों पर शक हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में कपूर दान दें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

पार्टनर का पूरा सहयोग मिल सकता है। एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के योग बन रहे हैं। ऐसी स्थिति न बनने दें। संभलकर रहें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

पुराने निवेश से धन लाभ के योग बन रहे हैं। तकनीकी छात्रों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है। इंटरव्यू देने और नए लोगों से मिलने के लिहाज से दिन ठीक कहा जा सकता है।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में सावधानी रखें। चोट लग सकती है। थकान और आलस्य भी रहेगा।