• आज का कुंभ राशिफल | Today Aquarius Horoscope | कुंभ Rashi ka Rashifal 2 December 2017
--Advertisement--

आज का कुंभ राशिफल, 2 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए?

कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 02, 2017, 07:20 AM IST
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कुंभ राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 2 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कोई भी फैसला करने से पहले किसी अनुभवी से सलाह जरूर लें। आप जो कहेंगे वो पूरा करने की कोशिश भी कर सकते हैं। अनुशासन और आत्मसम्मान यह दोनों चीजें आज आपके लिए खास हो सकती हैं। प्रेम प्रसंग में कोई बड़ा और खास फैसला भी हो सकता है। अपना मन स्पष्ट कर लें। ऑफिस का कामकाज आप बहुत व्यावहारिक ढंग से निपटाने की कोशिश करेंगे। बिजनेस के ज्यादातर मामलों में आपकी जवाबदारी बढ़ सकती है। संभावित नुकसान और परेशानी से निपटने की तैयारी रहेगी। आपकी आर्थिक स्थिति भी सामान्य हो सकती है।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कोई बात कहने के पहले अच्छे से सोचविचार कर लें। हो सकता है परिवार के कुछ लोगों का मूड ठीक नहीं रहे। अपनी बात कहने और दूसरों को समझने में परेशानी हो सकती है। घर का माहौल थोड़ा कलहपूर्ण हो सकता है। आज आप लोगों की परवाह किए बिना अपनी मर्जी से फैसले कर सकते हैं। इससे आपकी परेशानी और बढ़ सकती है। फालतू खर्चे बढ़ सकते हैं। परिवार की समस्या से भी तनाव बढ़ सकता है। काम में मन कम ही लगेगा।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

कलरफुल कपड़े पहनें।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

लव पार्टनर से सहयोग और पैसा मिलने के योग हैं। दाम्पत्य जीवन ठीक रहेगा।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

बिजनेस में नई योजनाएं बन सकती हैं। लेनदेन में सावधानी रखें। जवाबदारी बढ़ सकती है।

2 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

पेट और सिर के रोग से परेशान हो सकते हैं।