• आज का कुंभ राशिफल | Today Aquarius Horoscope | कुंभ Rashi ka Rashifal 3 December 2017
--Advertisement--

आज का कुंभ राशिफल, 3 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए?

कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 3 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 03, 2017, 07:20 AM IST
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कुंभ राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 3 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

3 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

दूसरों की जरूरतों और उनकी इच्छाओं का ध्यान रख सकते हैं। अविवाहित प्रेमियों के लिए समय ठीक कहा जा सकता है। जीवन में सकारात्मक बदलाव के मौके मिल सकते हैं। उनका उपयोग करने से बचें। आज आप ठंडे दिमाग से सोचें और प्लानिंग कर के आगे बढ़ें। आपकी आशंकाएं दूर होती जाएंगी। उसका फायदा भी आपको मिल सकता है। संतान की उन्नति से खुश हो सकते हैं। बिजनेस में नई योजनाएं बनने के योग हैं। आज आप अपनी वाणी पर संयम रखें।
नेगेटिव मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। गोचर कुंडली के चौथे भाव में चंद्रमा होने के कारण मानसिक तनाव हो सकता है। घरेलू जीवन में अशांति के योग हैं। वाणी पर नियंत्रण न रखा, तो परेशानियों में उलझ सकते हैं। दोस्तों और भाइयों से सहयोग नहीं मिलने से दुखी रहेंगे। दिमाग में आज कोई चिंता हो सकती है। आज आपको आसान काम के लिए भी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है।

3 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गुनगुने पानी से गरारे करें।

3 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

पार्टनर भावुक हो सकता है। उसकी भावनाओं का सम्मान करें। अपनी भावनाएं उस पर जबरदस्ती न थोपें।करियर ऑफिस या फील्ड में किसी से विवाद होने के भी योग बन सकते हैं। संभलकर रहें। नई योजनाओं पर भी काम होगा। मेहनत के अनुसार नतीजे मिल सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा हो सकता है।

3 दिसंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

सेहत में सुधार के भी योग बन रहे हैं। लापरवाही न करें। वरना पुराने रोग परेशान कर सकते हैं।