• आज का कुंभ राशिफल | Today Aquarius Horoscope | कुंभ Rashi ka Rashifal 21 November 2017
--Advertisement--

आज का कुंभ राशिफल, 21 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए?

कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 21 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 21, 2017, 07:20 AM IST
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कुंभ राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 21 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।
पॉजिटिव रोजमर्रा के और जरूरी काम आज ही निपटा लें तो आपके लिए अच्छा रहेगा। चंद्रमा गोचर कुंडली के लाभ भाव में रहेगा। जिससे आपकी इनकम बढ़ सकती है। कामकाज के सिलसिले में या ऑफिस में अचानक किसी घटनाक्रम के कारण यात्रा के योग बन रहे हैं। कुछ नया सीखने का भी अवसर मिल सकता है। करियर में प्रगति का मौका मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। लोगों से मदद मिलेगी। जरूरतमंद लोगों की मदद कर दें। पैसे और महत्वपूर्ण कागजात संभाल कर रखें। सेहत का ध्यान रखें। संपत्ति संबंधी कामों के लिए भी दिन अनुकूल हो सकता है।

21 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

यारीदोस्ती में ज्यादा समय खराब न करें। सावधान रहें। अपने निजी भेद अपने ही साथ रखें। कोई ऐसा काम शुरू न करें, जिसके लिए बड़े स्तर पर कर्जा लेना पड़े। फालतू विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। कर्जा लेने की कोशिश कर रहे हैं, तो न लें। कोई पुराना रोग भी आपको परेशान कर सकता हैं। जोड़ों का दर्द और वायु रोग हो सकते हैं।

21 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

ऑफिस या गाड़ी पर अपनी सीट पर लाल कपड़ा रखकर बैठें।

21 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी आपकी मदद कर सकता है। पार्टनर से अपने मन की बातें शेयर करें।

21 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में समय आपके फेवर में हो सकता है। स्टूडेंट्स की टेंशन भी बढ़ सकती है। कॉन्फिडेंस कम हो सकता है।

21 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

थकान और आलस रहेगा। मानसिक तनाव से परेशानी हो सकती है।