• आज का कुंभ राशिफल | Today Aquarius Horoscope | कुंभ Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का कुंभ राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए?

कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कुंभ राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस में आपको अधिकारियों के सामने अपने विचार रखने का मौका मिल सकता है। यात्रा की योजना बन सकती है। किसी रिश्तेदार या पुराने दोस्त से मुलाकात के योग बन रहे हैं। किसी से सलाह भी ले सकते हैं। परिवार से प्रेम और सहयोग मिल सकता है। निजी कामकाज के लिए पैसों की व्यवस्था हो सकती है। आपकी ही राशि में चंद्रमा होने से सेहत में सुधार हो सकता है। किसी खास काम की तैयारी भी पूरी हो सकती है। कुंभ राशि के लोग धैर्य रखें। आपका बिजनेस बढ़ सकता है और नौकरी में भी सफलता मिलने के योग हैं। विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण महसूस हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

हर बात कहने में सावधानी रखनी होगी। कुछ मामलों में आप निराश हो सकते हैं। समय का इंतजार करें। आपको किसी काम में ज्यादा ही समय, मेहनत और पैसा लगाना पड़ सकता है। सोचसमझकर नहीं बोलेंगे तो परेशानी में पड़ सकते हैं। किसी के साथ अनबन के भी योग हैं। खरीददारी होगी, लेकिन खर्चा भी बढ़ सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी भी मंदिर में मीठी पूड़ी का भोग लगाएं।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का लव फैक्टर

भावनाओं का स्तर अच्छा हो सकता है। चेहरे के हावभाव पर कंट्रोल नहीं करने से परेशानी में पड़ सकते हैं। पार्टनर से सहयोग और सरप्राइज मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि का करियर

बिजनेस और कार्यक्षेत्र में फायदे के योग बन रहे हैं। पार्टनर आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। स्टूडेंट्स का तनाव भी बढ़ सकता है। कुछ कामों में मन नहीं लगने से परेशानी हो सकती हैं।

26 नवंबर 2017 को कुंभ राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन अच्छा है। पुराने रोग भी खत्म होने की संभावना है।