• आज का मेष राशिफल | Today Aries Horoscope | मेष Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का मेष राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मेष राशि वालों के लिए?

मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मेष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

सोचे हुए कामों में सफलता मिल सकती है। सितारों की स्थिति देखते हुए आपके लिए दिन खास हो सकता है। करियर में आगे निकलने के लिए आप अपनी योग्यता साबित करने की कोशिश कर सकते हैं। लव लाइफ में कुछ अच्छे बदलाव की संभावना है। प्रेमी आपसे अपनी परेशानियां शेयर कर सकता है। पैसों के मामले में अच्छे खासे सुधार के योग हैं। कोई भी काम करने से पहले दूसरों के बारे में सोच लें तो अच्छा होगा। आपका परफॉर्मेंस भी अच्छा हो सकता है। कहीं घूमने जा सकते हैं। आपकी सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। मातापिता का आशीर्वाद और सहयोग भी मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आज आप सामने आने वाले अवसरों को लेकर सावधान रहें। आपके किसी काम से दूसरों को भी परेशानी हो सकती है। कुछ काम बिना तालमेल के या अपनी मर्जी से करने के कारण आपके आसपास के लोग परेशान हो सकते हैं। जरूरत से ज्यादा जिद करेंगे, तो उलझ सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

कृष्ण भगवान या विष्णु जी को तुलसी पत्र चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से अपनी बात दिल खोल कर कहें। जीवनसाथी से बातें शेयर करने से आपको किसी समस्या का समाधान मिल सकता है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि का करियर

ऑफिस और बिजनेस से जुड़े साथियों से अच्छा सहयोग मिलने के योग बन रहे हैं। रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है। थोड़ी दौड़भाग होने की भी संभावना है।

26 नवंबर 2017 को मेष राशि वालों की सेहत

पेट के रोग होने की संभावना बन रही है। ध्यान रखें।