• आज का कर्क राशिफल | Today Cancer Horoscope | कर्क Rashi ka Rashifal 18 November 2017
--Advertisement--

आज का कर्क राशिफल, 18 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए?

कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 18 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 18, 2017, 07:20 AM IST
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कर्क राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 18 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

ऑफिस या बिजनेस में किसी पुराने व्यक्ति से फायदा हो सकता है। आपसे जुड़ा हर व्यक्ति आपसे फायदे की इच्छा रखेगा। आपको अचानक फायदा भी होगा। परेशानियों से निपटने के लिए सच का सहारा लेना ही आपके लिए ठीक है। खुद पर ध्यान दें। महत्वपूर्ण डाटा सुरक्षित कर लें। मनोरंजन और मस्ती की इच्छा बहुत रहेगी। जहां तक हो सके, पैसों से संबंधित मामले आज ही निपटा लें। जरूरत पड़े तो किसी से मदद मांग लें। संयम में रहें।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कुछ जरूरी काम न होने पर आप परेशान हो सकते हैं। नजदीकी रिश्तों में कोई अनबन हो सकती है। रोजमर्रा के काम पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। जिम्मेदारियों को लेकर सावधान रहें। आज का काम कल पर न टालें। पैसों के मामलों मेंं सावधान रहें। लगातार व्यस्त रहेंगे। कई तरह से आपके कामों में रुकावटें आ सकती है। संचार के साधनों के कारण भी आप परेशान रहेंगे।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गणेश जी को जनेऊ चढ़ाएं।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

भावनात्मक तौर पर सुरक्षित महसूस करेंगे। शाम को कहीं घूमने जा सकते हैं। मन की बात पार्टनर से शेयर करेंगे।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

नए काम शुरू न करें। कामकाज में रुकावटें आ सकती हैं। कारोबार में साझेदारों के साथ जिम्मेदारी बढ़ेगी। नए कोर्स के बारे में आपको टेंशन रहेगा। कॉमर्स के स्टूडेंट्स को कुछ ज्यादा मेहनत करनी होगी।

18 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

सिरदर्द और नींद न आने से परेशान रहेंगे। खानेपीने पर ध्यान दें।