• आज का कर्क राशिफल | Today Cancer Horoscope | कर्क Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का कर्क राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए?

कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कर्क राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

करियर में आगे बढ़ने के कुछ नए मौके मिल सकते हैं। कामकाज और खासतौर से बिजनेस पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। कुछ नया करना चाहते हैं, तो दोस्तों से सलाह करें। परिवार के लोग मददगार हो सकते हैं। परिवार की सलाह पर चलना आपके लिए फायदेमंद होगा। दिलदिमाग पर भरोसा रखें। पैतृक संपत्ति से फायदे के योग हैं। नौकरी में कामकाज बढ़ सकता है। पुरानी योजनाओं से कुछ धन लाभ के योग बन रहे हैं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जरूरत से ज्यादा एकाग्रता के कारण परेशानी हो सकती है। एक तरफा सोच आपको परेशानी में डाल सकती है। खुद को धोखा देने से बचें और झूठे गर्व से दूर रहने की कोशिश करें। वाणी पर संयम रखें। बहुत हद तक आप व्यस्त हो सकते हैं। किसी बात को लेकर ज्यादा जिद न करें। फालतू विवाद भी सामने आ सकते हैं। अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। इस राशि के लोग कोई भी बड़ा फैसला संभलकर लें।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

शिवजी को धतूरा या बिल्वपत्र चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के मामले में संभलकर रहें। जो भी फैसला लेंगे, वह आसानी से बदल नहीं सकेगा, यह ध्यान रखें।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

आप कोई भी नया काम शुरू करने से बचें। किसी को उधार पैसा न दें। स्टूडेंट्स को सहयोग मिलने के योग हैं। आप आगे बढ़ सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत को लेकर सावधान रहें। कोई पुराना रोग आपको फिर परेशान कर सकता है।