• आज का कर्क राशिफल | Today Cancer Horoscope | कर्क Rashi ka Rashifal 27 November 2017
--Advertisement--

आज का कर्क राशिफल, 27 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन कर्क राशि वालों के लिए?

कर्क राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 27 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 27, 2017, 07:20 AM IST
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं कर्क राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 27 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

जिम्मेदारी बढ़ सकती है। नौकरी में सारी चीजों को सामान्य रखने के लिए आपको अपने स्तर पर कुछ न कुछ प्रयास करने चाहिए। इससे आने वाले दिनों में आपको ही फायदा हो सकता है। अपने कामकाज में ईमानदारी रखें। फायदा होगा। अपने दायरे से बाहर निकलने की कोशिश कर सकते हैं। मकान या नए वाहन से फायदा होने की संभावना है। कारोबार के लिए नए लोगों से कॉन्टैक्ट होंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशहाली हो सकती है।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी से ज्यादा उम्मीद न करें। जिम्मेदारियों को पूरा करने के प्रति आपको सावधान रहना होगा। नौकरी या बिजनेस से जुड़े जरूरी कागजी कामकाज में सावधानी रखनी होगी। नया काम शुरू करने से बचें। गोचर कुंडली के आठवें भाव का चंद्रमा आपकी राशि के लिए ठीक नहीं है। मानसिक तनाव हो सकता है। कहीसुनी बातों पर भरोसा न करें। लेनदेन में भी सावधानी रखनी होगी। नए लोगों और तकनीक के मामले में संभलकर रहें। लोहे से नुकसान हो सकता है। चोट लगने की संभावना है। सुबह से ही थोड़ी बेचैनी और सुस्ती महसूस हो सकती है। लगभग हर काम पर ध्यान देने में आपको कठिनाई महसूस हो सकती है।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

परिवार के किसी भी सदस्य या अपोजिट जेंडर वाले को परफ्यूम दें।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि का लव फैक्टर

आज कर्क राशि वालों की मुलाकात पुराने प्यार से हो सकती है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि का करियर

नौकरीपेशा और बिजनेस करने वालों की जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। सावधान रहना होगा। कोई गलत काम न करें जो भी करें, सोच समझकर ही करना होगा। स्टूडेंट्स का मन भी पढ़ाई में लगा रहेगा। आपको आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं।

27 नवंबर 2017 को कर्क राशि वालों की सेहत

मौसम में बदलाव होने से छोटीमोटी परेशानियां आ सकती हैं।