• आज का मकर राशिफल | Today Capricornus Horoscope | मकर Rashi ka Rashifal 18 November 2017
--Advertisement--

आज का मकर राशिफल, 18 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मकर राशि वालों के लिए?

मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 18 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 18, 2017, 07:20 AM IST
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मकर राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 18 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

18 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कुछ मामलों में अचानक फायदा हो सकता है। किसी खास इंसान से सीधी और खुली बात हो सकती है। जिससे परेशानियों से निपटने का तरीका मिल सकता है। कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है या बड़े फैसले पर काम होगा। पैसों के मामलों पर खास ध्यान देना होगा। कुछ नए अवसर मिलेंगे। आमदनी का भी कोई एकदम नया सोर्स मिल सकता है। आत्मविश्वास प्रबल रहेगा। ऑफिस और परिवार की दबीछुपी गतिविधियों में आप बहुत हद तक सफल रहेंगे। आपकी सफलता दूसरों को प्रेरित करेगी। दूसरों से अपनी बात मनवाने में आप सफल रहेंगे। जो चीज अच्छी लग रही है और जिसमें सुधार की गुंजाइश है, उसका आनंद लें।
नेगेटिव बिजनेस या पर्सनल मामलों के लिए लोन लेना पड़ सकता है। अनचाहे खर्चे भी हो सकते हैं। नौकरी में अधिकारियों से मतभेद हो सकता है। मकर राशि वाले लोगों को मानसिक तनाव और कोई अनजाना डर परेशान करेगा। कुछ पुरानी बातों में भी मन उलझा हुआ रहेगा।

18 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पीले फूल पर हल्दी और चंदन लगाकर लक्ष्मी जी को चढ़ाएं।

18 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी की सेहत की चिंता रहेगी। आप सकारात्मक और थोड़े भावुक भी रहेंगे। बीती बातें भूलकर आगे बढ़ें।

18 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

स्टूडेंट्स बहुत से मामलों में सफल रहेंगे। पढ़ने वाले लोगों पर रौब न जमाएं। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है। बिजनेस में छोटीमोटी रुकावटें आ सकती हैं।

18 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

पेट के रोगों से परेशान हो सकते हैं। मसालेदार भोजन से दूर रहें।