• आज का मकर राशिफल | Today Capricornus Horoscope | मकर Rashi ka Rashifal 21 November 2017
--Advertisement--

आज का मकर राशिफल, 21 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मकर राशि वालों के लिए?

मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 21 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 21, 2017, 07:20 AM IST
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मकर राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 21 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।
पॉजिटिव शांति से काम लें। परिस्थितियों को संभालने की कोशिश करें। आपका कॉन्फिडेंस भी ज्यादा रहेगा। अपनी बात कहने के लिए आप बहुत उत्सुक रहेंगे। दिनभर जरूरी कागजी काम पूरे होंगे और कई तरह के लोगों से मिलेंगे। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा। किसी दोस्त के साथ आप ज्यादा समय बिताना चाहेंगे। पारिवारिक समस्याओं के समाधान के मौके मिल सकते हैं। पिछले कामों का फायदा भी आपको हो सकता है। पुराने कानूनी मामले निपटने के योग बन रहे हैं।

21 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

मनोरंजन से जुड़े कामकाज पर खर्चा हो सकता है। अपनी भावनाओं को फिलहाल मन में ही दबा कर रखें। नौकरीपेशा लोग ऑफिस या फील्ड में ज्यादा परेशान हो सकते हैं। गोचर कुंडली के बारहवें भाव में चंद्रमा होने से दौड़भाग में दिन निकल सकता है। ऐसे में अपने सामाजिक संबंधों या अपने साथ काम करने वालों के कारण परेशान हो सकते हैं। ध्यान रखें बॉस, मालिक या किसी अधिकारी से अनबन भी हो सकती है। आपके लिए समस्या भी पैदा हो सकती है। फालतू यात्राओं और खर्चे का योग बन रहा है।

21 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

तुलसी को घी का दीपक लगाएं।
लव मकर राशि के प्रेमियों के लिए दिन परेशानी वाला हो सकता है। प्रेम प्रस्ताव भी असफल हो सकते हैं।
करियर कुछ मामलों में आपको किस्मत का साथ नहीं मिल पाएगा। मेहनत करनी पड़ सकती है। बिजनेस संबंधित कोर्टकचहरी के मामलों में आपका पक्ष मजबूत रहेगा। स्टूडेंट्स को मेहनत ज्यादा करनी होगी।

21 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

सेहत गड़बड़ होने की संभावना है। नींद की कमी भी हो सकती है।