• आज का मकर राशिफल | Today Capricornus Horoscope | मकर Rashi ka Rashifal 25 November 2017
--Advertisement--

आज का मकर राशिफल, 25 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मकर राशि वालों के लिए?

मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 25 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 25, 2017, 07:20 AM IST
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मकर राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 25 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

25 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

मकर राशि वालों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। किसी न किसी की मदद से आपके पैसों के काम पूरे हो सकते हैं। अपने से जुड़े आसपास के लोगों में आपकी इज्जत बढ़ सकती है। नए कामों में फायदे के योग हैं। अपने मन की बात कहने के पहले विचार जरूर करें। दिनचर्या में सुधार की जरूरत है। आपका कॉन्फिडेंस पहले से और बढ़ सकता है। आप बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। बिजनेस में कुछ नया होने की संभावना बन रही है। नौकरीपेशा लोगों को तरक्की के योग भी हैं या ऐसे ही इशारे आपको मिल सकते हैं। दलाली के कामों में भी फायदा होगा। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम संबंधों में मधुरता रहेगी।

25 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

सेहत को लेकर लापरवाही न करें। गलतफहमी की भी संभावना है। पैसों के मामले में किसी न किसी बात की टेंशन हो सकती है। आसपास का कोई व्यक्ति आपको धोखा देने की कोशिश कर सकता है। बिजनेस में रिस्क न लें। सावधान रहें।

25 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

खाने में गुड़ का उपयोग करें। लव पार्टनर के लिए आपके मन में सम्मान रहेगा। आपका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। प्रेम संबंधों में भी मधुरता रहेगी।

25 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

बिजनेस में नए लोगों से मुलाकात के योग बन रहे हैं। नए आइडिया मिलेंगे। निवेश से फायदे के योग हैं। इंजीनियरिंग के स्टूडेंट्स निराश हो सकते हैं।

25 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

सिर और आंखों में दर्द हो सकता है। आप पुराने रोगों के कारण परेशान हो सकते हैं।