• आज का मकर राशिफल | Today Capricornus Horoscope | मकर Rashi ka Rashifal 30 November 2017
--Advertisement--

आज का मकर राशिफल, 30 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मकर राशि वालों के लिए?

मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 30 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 07:20 AM IST
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मकर राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 30 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आप सकारात्मक तरीके से ज्यादा सोचविचार करेंगे। चुनौतियों का एक दौर भी खत्म हो सकता है। धर्मकर्म में रुचि और बढ़ सकती है। पैसों के किसी खास मामले में भी आप किसी से सलाह करें। आपको समाधान मिल सकता है। परिवार के साथ रहने का समय मिलेगा। कई तरह के रचनात्मक विचार मन में आ सकते हैं। नौकरी और बिजनेस की परेशानियों में राहत मिलने के योग हैं। आप व्यक्तिगत कामों में श्रेष्ठ हो सकते हैं। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीत सकता है। किसी को उधार दिया गया पैसा भी वापस मिलने की संभावना है।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी नए या खास काम को शुरू करने में रुकावटें आ सकती हैं। दौड़भाग भी हो सकती है। साथ रहने वाले या करीबी लोग आपकी बात का गलत मतलब भी निकाल सकते हैं। अपने हावभाव पर कंट्रोल करने की कोशिश करें। किसी पर टिप्पणी करने से भी आपको बचना होगा। दूसरों के कामकाज में दखल न दें।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी मंदिर में घी का दीपक लगाएं।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के साथ समय बिताने की बहुत इच्छा रहेगी। किसी बड़े और खास मामले पर पार्टनर से बातचीत हो सकती है।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि का करियर

अपनी मौजूदा नौकरी से आप असंतुष्ट हो सकते हैं। आज आप करियर में कुछ बदलाव भी करना चाहेंगे। स्टूडेंट्स को सफलता मिल सकती है। आपके लिए समय अच्छा रहेगा।

30 नवंबर 2017 को मकर राशि वालों की सेहत

सेहत अच्छी रहेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है।