• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 3 December 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 3 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 3 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 03, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 3 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

धैर्य से काम लें और खुद पर भरोसा रखें। कोई खास और अच्छा काम करना चाहते हैं, तो उसका मौका मिल सकता है। दूसरों की जरूरतें समझने की कोशिश करें। सकारात्मक नजरिए के दम पर आज आप जरूरी काम निपटाने में बहुत हद तक सफल हो सकते हैं। कुछ लोगों के साथ नए सिरे से संबंधों की शुरुआत हो सकती है। कुछ भरोसेमंद लोगों की मदद भी आज मिल सकती है।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कुछ मामलों में मिथुन राशि के लोग परेशान हो सकते हैं। जोखिम और जल्दबाजी से सोचे हुए काम बिगड़ने के योग हैं। नकारात्मक सोच आपको परेशानी में डाल सकती है। आज आप किसी पर भी अपनी जिद थोपने की कोशिश न करें। इससे आपकी ही परेशानी बढ़ सकती है। खुद भी कोई बड़ा फैसला न लें और न ही स्वीकार करें। आपका खर्चा बढ़ने की संभावना है। यात्राओं से धन हो सकती है। बिजनेस में फायदा कुछ कम ही मिल सकेगा।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पितृ देवताओं का ध्यान करें और प्रणाम करें।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

किसी को लव प्रपोजल देना हो तो दे दें। नतीजे आपके फेवर में हो सकते हैं।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

जोखिम भरे सौदे करने से आपको बचना होगा। उधार दिया पैसा वापस आ सकता है। स्टूडेंट्स को मेहनत से कुछ कम परिणाम मिल सकते हैं। नई नौकरी के ऑफर भी मिलने के योग बन रहे हैं।

3 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

पुराने रोगों से छुटकारा मिल सकता है। किसी तरह का दर्द या जलन है तो राहत मिल सकती है।