• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 5 December 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 5 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 05, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 5 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है। उन मामलों को टाल दें जिनको निपटाने में आप परेशान हो रहे हैं। किसी नजदीकी दोस्त से मुलाकात होने पर आपको संतोष रहेगा। आपका कॉन्फिडेंस भी वापस आएगा। जरूरी काम निपटाने में कुछ लोगों की मदद मिल सकती है। बड़ा कदम उठाने के पहले अच्छी तरह विचार कर लें। किसी अनुभवी से भी सलाह ले लें। शारीरिक परेशानियां भी खत्म हो सकती हैं। बिजनेस में अच्छी स्थिति बन सकती है। कोशिश करने पर रुका हुआ पैसा भी मिलने के योग बन रहे हैं। दिखावे से दूर रहें।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

ऑफिस में गलतफहमी या टकराव की स्थिति बन सकती है। चलते कामों में भी रुकावटें आ सकती हैं। पैसों से जुड़ा तनाव हो सकता है। पैसों के मामले में दूसरों की राय आपको कम समझ आएगी। पार्टनर के साथ संबंधों में हल्का तनाव भी रहेगा। पैसों से जुड़े मामलों पर, बजट और खर्चे को लेकर मतभेद होने के योग बन रहे हैं। परिवार में आर्थिक मामलों पर कुछ बहस भी हो सकती है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

चंदन का तिलक लगाएं।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

प्रेमी के व्यवहार से दुखी हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के लिए दिन अच्छा हो सकता है। पार्टनर की मदद से तनाव खत्म हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलने की पूरी संभावना है। आज आप समय और पैसा गंवाने से बचें। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा हो सकता है।

5 दिसंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

सेहत के लिहाज से सितारे कमजोर हैं। खानपान में बदलाव होने के कारण कोई एलर्जी या इन्फेक्शन हो सकता है। बच कर रहें।