• आज का वृष राशिफल | Today Gemini Horoscope | वृष Rashi ka Rashifal 14 November 2017
--Advertisement--

आज का वृष राशिफल, 14 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृष राशि वालों के लिए?

वृष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 14 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 14, 2017, 07:20 AM IST
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृष राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 14 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कामकाजी जीवन के बारे में कई तरह के विचार आपके मन में आ सकते हैं। हर तरह की योजना पूरी हो सकती है। उससे आपको फायदा भी हो सकता है। आप जो योजना बना रहे हैं उसमें कुछ बड़े बदलाव हो सकते हैं। आप चाहें तो अपने विचारों को ठीक ढंग से पेश करके स्थितियों को बदल सकते हैं। आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ा हुआ रहेगा। स्थिरता, सुरक्षा और सहजता महसूस होगी। कामकाज को ज्यादा समय देना होगा। वृष राशि वाले लोग अपने खानपान और सेहत पर ध्यान दें। बातचीत में सहजता रहेगी। कोई खास काम जैसा आपने सोचा था वो पूरा भी हो जाएगा।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जिम्मेदारी के काम ध्यान से और सावधानी से करने की कोशिश करें। आपके कुछ कामों मे कमी भी हो सकती है। असफलता का भी डर बना रहेगा। सिर्फ व्यावहारिक योजनाएं ही न बनाएं। कमजोर सेहत के कारण भी आप अनमने हो सकते हैं। जो समस्या आपको परेशान कर रही है, उसकी जड़ तक जाने की कोशिश करें। आप अपने संबंधों के बारे में फालतू ही टेंशन ले सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

छत या घर के बाहर किसी बर्तन में पानी भरकर रखें।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि का लव फैक्टर

पुराने विचार आपकी लव लाइफ पर हावी हो सकते हैं। प्रेमी आपकी भावनाओं का सम्मान कर सकता है। कभी खुद पर और कभी पार्टनर पर भी गुस्सा हो सकते हैं।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि का करियर

सोचसमझकर निवेश करें। जोखिम भरे फैसले लेने के लिए समय ठीक नहीं है। पढ़ाई में मन लगाने के लिए भी आपको संघर्ष करना पड़ सकता है। कुछ स्टूडेंट्स के लिए समय थोड़ा नकारात्मक हो सकता है।

14 नवंबर 2017 को वृष राशि वालों की सेहत

मानसिक अशांति और तनाव रहेगा। हाथपैर में दर्द हो सकता है।