• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 17 November 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 17 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 17 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 17, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 17 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

घर के माहौल में सुधार हो सकता है। पतिपत्नी के संबंधों में मधुरता आएगी। कामधंधा और नौकरी भी बेहतर स्थिति में पहुंच जाएगी। काम पर ज्यादा ध्यान दे पाएंगे। मेहनत भी बहुत रहेगी। कार्यक्षेत्र में अपनी महत्वाकांक्षा पूरी करने के लिए आप हर संभव कोशिश कर सकते हैं। जितना धैर्य रखेंगे आपके लिए उतना ही बेहतर होगा। कोई राज की बात भी आज आपको पता चल सकती है। रोजमर्रा के कामों में फायदा और सफलता दोनों मिलेगी। संतान से आपको सहयोग मिलेगा और आपको धन लाभ भी होगा। साझेदार से बड़ा फायदा हो सकता है।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कामकाज और जिम्मेदारियां ज्यादा रहेगी। सुनीसुनाई बात पर कोई भी फैसला लेने से बचें। परिवार में किसी व्यक्ति का व्यवहार आपको परेशान कर सकता है। किसी पर भी जरूरत से ज्यादा भरोसा न करें। जितना ज्यादा बोलेंगे, उतनी ही परेशानी में पड़ सकते हैं।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

बारबार थूकने से बचें।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

पार्टनर बिना कहे आपके दिल की बात समझ लेगा। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बिजनेस में अच्छी ग्राहकी हो सकती है। कार्य स्थल पर सुखद वातावरण रहेगा। प्रतियोगिता में सफलता मिलने की संभावना है। मेहनत भी ज्यादा करेंगे और आगे भी बढ़ जाएंगे।

17 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

एसिडिटी और पेट दर्द हो सकता है। कम भोजन करें।