• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 18 November 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 18 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 18 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 18, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 18 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

किस्मत का साथ कुछ कम मिलेगा। सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे। निजी और कामकाजी जीवन में प्रसन्नता और सकारात्मकता रहेगी। आपके मन में पहले से कोई शंका है तो वो दूर कर लें। पुराने चले आ रहे रोग के मामले में आप दवा या डॉक्टर बदल सकते हैं। इससे आपको फायदा होगा। पैसों की समस्या निपट जाएगी। नए अवसर भी मिलेंगे। मनोरंजन के भी अच्छे अवसर मिलेंगे। रिश्तों के क्षेत्र में कुछ अच्छी घटनाएं होंगी। जो भी होगा आपके ही हित में रहेगा। प्रेमी के साथ संबंध अच्छे होंगे। आप अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। पारिवारिक मामले निपटाने के लिए भी दिन अच्छा दिन है। इनकम बढ़ेगी। संतान सुख मिलेगा। फायदे की या कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। एक्स्ट्रा इनकम या अचानक पैसा मिलने के योग हैं।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

सेहत के मामले में डॉक्टर से बात कर लें। लापरवाही से नुकसान होगा। किसी भी काम में ज्यादा रिस्क न लें। गोचर कुंडली के छठे भाव में चंद्रमा होने से थोड़ी परेशानियां जरूर आएंगी। चंद्रमा के कारण आज आप विवादों में उलझ सकते हैं।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी में लाल चंदन मिलाकर सूर्य को जल चढ़ाएं।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

भावनात्मक संबंध गहरे हो जाएंगे। पार्टनर का मिजाज भी अच्छा रहेगा। आपकी भावनाओं का सम्मान होगा।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

जो मेहनत की थी, एकदो दिन में उसका नतीजा सामने आ जाएगा। कुछ स्टूडेंट्स टेंशन में रहेंगे। रुका हुआ पैसा मिल जाएगा। कारोबार बढ़ेगा। नौकरी में जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

18 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

अपनी सेहत पर ध्यान दें। ज्यादा भोजन करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।