• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 19 November 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 19 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 19 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 19, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 19 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

नौकरी और बिजनेस में कुछ बदलाव करने का मूड बना सकते हैं। कुछ अच्छे और नए ऑफर भी आज आपको मिल सकते हैं। करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। सकारात्मक रहें। दूसरों की मदद करने के मौके मिल सकते हैं। कुछ नए लोग आपसे जुड़ सकते हैं, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद कर सकते हैं। किसी भी परेशानी की जड़ तक जाने की कोशिश करेंगे और सफल भी हो जाएंगे। संतान और पढ़ाई के मामले पर ध्यान देना जरूरी है। महत्वपूर्ण लोगों से कॉन्टैक्ट होगा। फायदे के बड़े मौके मिलेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

नियमित कामकाज में मन कम लगेगा। सुस्ती, अनिश्चितता या नकारात्मकता के कारण कुछ अच्छे मौके आप गंवा सकते हैं। मानसिक या शारीरिक सुस्ती भी आज आपको महसूस हो सकती है। कोई आपको ठगने की कोशिश कर सकता है। दुश्मनों से सावधान रहें। सही और गलत के फैसले में आप उलझ सकते हैं। फालतू कामों में आपका समय खराब हो सकता है।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

विष्णु मंदिर में गेहूं चढ़ाएं।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में किस्मत का साथ कम ही मिल पाएगा। विवाह की बातचीत टाल दें। प्रेमियों के लिए समय ठीकठीक ही रहेगा।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

बिजनेस करने वालों के लिए समय अच्छा है। फायदा हो सकता है। करियर बनाने पर आपका पूरा ध्यान रहेगा। अपने विवेक से ही फैसला करें।

19 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

लापरवाही न करें। पेट भी खराब हो सकता है।