• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कार्यक्षेत्र में आपको अच्छीखासी सफलता मिल सकती है। अपनी ऊर्जा से आप बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। नई जिम्मेदारियं भी आपको मिल सकती है। किसी कठिन परिस्थिति में आपको कुछ लोगों से मदद मिलने के भी योग हैं। मकान बदलने का मूड भी बन सकता है। जमीनजायदाद का सौदा होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले सामने आ सकते हैं। नौकरी या कारोबार में आपको किसी तरह का फायदा भी हो सकता है। रहस्यमय और गुप्त विद्याओं को जानने की उत्सुकता बढ़ेगी। टारगेट पूरा हो सकता है साथ ही नौकरी में सफलता के भी योग बन रहे हैं। भौतिक सुख बढ़ सकता है। जमीन से जुड़े कामों में फायदा होने की संभावना है।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कोई बड़ा और अलग काम करने की कोशिश न करें। चंद्रमा के कारण आप थोड़े सुस्त हो सकते हैं। संतान के साथ विवाद होने की संभावना बन रही है। किसी मामले को बातचीत और शांति से सुलझाने की कोशिश करें वरना कुछ मामले उलझ सकते हैं। कागजी कामकाज संभलकर करने होंगे।
क्या न करें खाना खाते समय बात न करें।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

आप थोड़े ज्यादा संवेदनशील हो सकते हैं। जरासी बात भी आपको चुभ सकती है। पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश करें।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

पदोन्नति के मौके मिलेंगे। कम्प्यूटर क्षेत्र के स्टूडेंट्स थोड़े परेशान रह सकते हैं। अन्य फील्ड के कुछ स्टूडेंट्स को पढ़ाई में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है।

26 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

मिथुन राशि वाले लोगों की सेहत में सुधार होने के योग बन रहे हैं। गंभीर रोगों से पीडि़त लोगों के लिए समय थोड़ा नाजुक हो सकता है।