• आज का मिथुन राशिफल | Today Gemini Horoscope | मिथुन Rashi ka Rashifal 27 November 2017
--Advertisement--

आज का मिथुन राशिफल, 27 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मिथुन राशि वालों के लिए?

मिथुन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 27 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 27, 2017, 07:20 AM IST
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मिथुन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 27 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

इस राशि के कुछ लोगों को किस्मत का साथ मिल सकता है। कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा होने के योग हैं। कुछ मामलों में दिन अच्छा कहा जा सकता है। नई दिशा में आगे बढ़ सकते हैं। बिजनेस का कोई अटका हुआ मामला निपट सकता है। अधिकारी आपसे इम्प्रेस हो सकते हैं। कोई बड़ा फैसला लेने जा रहे हैं तो भरोसेमंद लोगों से बात करें। उपयोगी सलाह मिल सकती है। कार्यक्षेत्र के बड़े काम संयम से निपटाएं। आप जिस ढंग से बातचीत करेंगे, उससे दूसरे लोग आपके फेवर में हो सकते हैं। कार्यस्थल पर आपके लिए अच्छी स्थितियां बन सकती हैं।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

काम के साथ चुनौतियां भी ज्यादा हो सकती हैं। आराम कम और काम ज्यादा हो सकता है। आपका कागजी काम भी चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है। घर और ऑफिस के कुछ मामलों में टेंशन बढ़ने की संभावना है।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

हथेलियों और कलाई पर एलोवेरा लगा कर हाथ धो लें।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का लव फैक्टर

पार्टनर के प्रति व्यावहारिक नजरिया रखें। संयम रखें। पार्टनर पर हावी न हों। संवेदनशील मामलों को सावधानी और संयम से निपटाएं।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि का करियर

वाणी पर संयम रखें। विवाद होने की भी संभावना बन रही है। स्टूडेंट्स सावधान रहें। कोई बड़ा फैसला जल्दबाजी में लेंगे तो परेशान हो सकते हैं।

27 नवंबर 2017 को मिथुन राशि वालों की सेहत

पुरानी शारीरिक परेशानियां भी चलती रहेंगी। कुछ खास बदलाव होने के आसार भी नहीं है।