• आज का सिंह राशिफल | Today Leo Horoscope | सिंह Rashi ka Rashifal 3 December 2017
--Advertisement--

आज का सिंह राशिफल, 3 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए?

सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 3 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 03, 2017, 07:20 AM IST
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं सिंह राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 3 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

3 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

सिंह राशि वाले लोगों के लिए दिन अच्छा है। नौकरी और बिजनेस के कुछ मामलों में किस्मत साथ दे सकती है। सोचे हुए काम समय से पूरे होने के योग बन रहे हैं। खुशी के मौके मिल सकते हैं। मिलेजुले अनुभव वाला दिन हो सकता है। सामाजिक कॉन्टैक्ट्स की मदद से आपके कुछ खास काम पूरे हो सकते हैं। आज किसी उच्च पद वाले व्यक्ति से मदद मिल सकती है।

3 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी की भी बुराई करने से आप पूरी तरह बचें। आप दिनभर व्यस्त हो सकते हैं। किसी भी बात या काम में अति करने से बचें। ऑफिस में किसी भी तरह की गुप्त बात किसी से भी शेयर न करें। आसपास के लोग आपके रवैये या रूखे व्यवहार की वजह से दुखी हो सकते हैं। घरपरिवार में अस्वस्थता हो सकती है। अचानक धन की व्यवस्था करनी पड़ सकती है। बिजनेस में छोटामोटा नुकसान होने के भी योग बन रहे हैं।
क्या करें मोगरा, ट्यूलिप या किसी फूल की खुशबू वाला परफ्यूम यूज करें।

3 दिसंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ में सितारे आपका साथ दे सकते हैं। प्यार के इजहार के लिए दिन अच्छा रहेगा। लवर को गिफ्ट देंगे और अपने मन की बातें शेयर कर सकते हैं।

3 दिसंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

इनकम के नए रास्ते मिल सकते हैं। फालतू कामों में समय निकल सकता है। स्टूडेंट्स को मेहनत के अनुसार नतीजे मिल सकते हैं। प्रतियोगिता में सफलता के योग हैं। किसी की बातों में आकर जॉब से जुड़ा कोई बड़ा फैसला भी लेने से बचें।

3 दिसंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

मौसमी बीमारियों से तकलीफ बढ़ सकती है। नींद की कमी भी रहेगी।