• आज का सिंह राशिफल | Today Leo Horoscope | सिंह Rashi ka Rashifal 13 November 2017
--Advertisement--

आज का सिंह राशिफल, 13 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन सिंह राशि वालों के लिए?

सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 13 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 13, 2017, 07:20 AM IST
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं सिंह राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 13 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपके लिए दिन अच्छा है। बहुत से कामकाज में मन लगेगा। चंद्रमा आपकी ही राशि में है। जो भी काम हाथ में लेंगे, उसे पूरा करेंगे। अपोजिट जेंडर की तरफ आकर्षण बढ़ सकता है। समय अच्छा है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। धन लाभ के योग बन रहे हैं। नए ऑफर मिल सकते हैं। चाहे वो लव लाइफ या प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े हो। पैसों की स्थिति में बदलाव के योग बन रहे हैं। लंबे समय से रुका हुआ काम भी पूरा हो सकता है।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

धन लाभ के योग हैं। विवादों और विवादित लोगों से दूर रहना होगा। कोई बड़ा फैसला करने के पहले अच्छे से सोचविचार जरूर कर लें। कुछ गलत फैसले भी होने की संभावना बन रही है। खर्चा बढ़ सकता है। फालतू चीजों की खरीददारी भी हो सकती है। ऑफिस में गलतफहमी या किसी से अनबन हो सकती है। बेवजह कोई जोखिम न लें। उससे आप परेशान हो सकते हैं।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

10 साल से कम उम्र की कन्या के पैर छुएं।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि का लव फैक्टर

निजी संबंधों पर बाहरी मामले हावी हो सकते हैं। प्रेम से सभी मामले निपटाने की कोशिश करेंगे। वाणी पर संयम रखें।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि का करियर

कुछ मामलों में आपको दुश्मनों पर जीत मिल सकती है। कार्यक्षेत्र और बिजनेस में सितारे साथ देंगे। स्टूडेंट्स अच्छी मेहनत करेंगे। पुरानी मेहनत का फल भी मिल सकता है। कोई खुशखबरी भी मिल सकती है।

13 नवंबर 2017 को सिंह राशि वालों की सेहत

आपकी सेहत ठीकठीक रहेगी। पुराने रोग भी खत्म हो सकते हैं।