• आज का तुला राशिफल | Today Libra Horoscope | तुला Rashi ka Rashifal 1 December 2017
--Advertisement--

आज का तुला राशिफल, 1 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन तुला राशि वालों के लिए?

तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 1 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 01, 2017, 07:20 AM IST
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं तुला राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 1 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

हिम्मत और कॉन्फिडेंस रहेगा। साथी के फैसले लेने में आज आप मदद करेंगे। पैसों के कुछ मामले सुलझाने होंगे। कहीं से पैसों की व्यवस्था भी हो सकती है। धैर्य रखें, परिस्थितियां धीरेधीरे आपके फेवर में हो सकती हैं। पैसों के जो मामले कल तक उलझे हुए थे, आज आप उनको निपटा सकते हैं। दोस्तों के साथ हंसीमजाक होगा। चंद्रमा की स्थिति से आपको फायदा हो सकता है। गोचर कुंडली के सप्तम भाव का चंद्रमा आपकी राशि के लिए शुभ है। बिजनेस में फायदा और प्रेम संबंधों में तनाव खत्म होने के योग हैं। दाम्पत्य जीवन में सुख रहेगा। रोजमर्रा के काम पूरे हो सकते हैं। कोई पुरानी देनदारी भी आप चूका सकते हैं।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आप किसी से बातचीत करने में समस्या महसूस कर सकते हैं। अनजान लोगों पर भरोसा करने से बचें। जोखिम भरे निवेश से दूर रहें। आलस्य न करें।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी में चने की दाल मिलाकर केले की जड़ में डालें।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

दाम्पत्य जीवन में सुख मिलेगा। भावनात्मक ऊर्जा भी रहेगी।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि का करियर

बिजनेस में वैसे भी फायदा ही होगा, लेकिन आपके कामों की गति धीमी हो सकती है। स्टूडेंट्स को कोई अच्छी खबर भी आज मिल सकती है।

1 दिसंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में दिन ठीक रहेगा। पुराने रोगों में राहत मिल सकती है।