• आज का तुला राशिफल | Today Libra Horoscope | तुला Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का तुला राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन तुला राशि वालों के लिए?

तुला राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं तुला राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आप जिससे मदद की उम्मीद करेंगे, उससे आपको समय पर मदद मिल सकती है। महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपके संबंधों में सुधार होने की संभावना बन रही है। कोई ज्यादा ही जटिल या बहस वाला मामला सामने आए तो उसे कल पर टालने की कोशिश करें। भाइयों और दोस्तों से सहयोग मिल सकता है। रोजमर्रा के कामों में फायदे के योग हैं। कारोबार या नौकरी में किसी भी तरह का रुका हुआ पैसा मिल सकता है। ऑफिस में अपने काम को एक बार चेक कर लें।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

आज आप नई जिम्मेदारी लेने में भी संकोच कर सकते हैं। आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। पैसों के किसी मामले की अनदेखी करते आ रहे हैं तो आपके लिए ये गलत है। कुछ खास काम भी अटक सकते हैं। आपके खिलाफ कोई षडयंत्र हो सकता है। आपकी कोशिशों में कुछ न कुछ कमी आ सकती है। आलस्य और लेटलतीफी के कारण भी आप किसी समस्या में फंस सकते हैं। कोई चीज कहीं रख कर आप भूल भी सकते हैं।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में केले चढ़ाएं।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि का लव फैक्टर

पार्टनर आपकी हर बात समझेगा और आपसे सलाह भी लेगा। प्यार के लिए समय मिल सकता है। लव लाइफ के लिए दिन अच्छा कहा जा सकता है। पार्टनर को अचानक खुशी मिल सकती है।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि का करियर

नौकरीपेशा लोगों को किए गए कामों का फायदा हो सकता है। बिजनेस करने वालों को रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैँ। थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। आप पर पढ़ाई का दबाव हो सकता है। मन भटकने और आलस के कारण आपकी परेशानी बढ़ सकती है। एकाग्र होने की कोशिश करें।

26 नवंबर 2017 को तुला राशि वालों की सेहत

सिर और बदन दर्द हो सकता है। पुराने रोग से भी परेशान हो सकते हैं।