• आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi ka Rashifal 18 November 2017
--Advertisement--

आज का मीन राशिफल, 18 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 18 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 18, 2017, 07:20 AM IST
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 18 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कुछ खास कामों में आपको किस्मत का साथ मिलेगा। गोचर कुंडली में किस्मत के घर में चंद्रमा होने से ऐसा होगा। कुछ लोग अनजाने में ही आपकी मदद कर सकते हैं। जो भी करेंगे खुद के दम पर करेंगे। आप जिस बात को लेकर हैरान हैं वो पूरी तरह से आपके सामने आ सकती है। आपका ध्यान दूसरों पर ज्यादा रहेगा। समझदारी और सावधानी से काम करेंगे, तो आपको कुछ अच्छे मौके मिल सकते हैं। लोगों से मुलाकात करने में आपकी रुचि बढ़ सकती है। दोस्तों के साथ भी अच्छा समय बीतेगा।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कुछ कठिन मामले आपके सामने आ सकते हैं। किसी भी कठिन मामले में उलझने से बचना होगा। सड़क पर चलते हुए या वाहन चलाते हुए आप थोड़ा सावधान रहें। आपका ध्यान आसानी से बंटता रहेगा। एक काम में मन नहीं लगेगा। मन भटकने से कुछ काम समय पर पूरे नहीं हो पाएंगे। वाहन चलाते समय खासतौर से सावधानी रखें। एकाग्रता रखें।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

गाय को आटा खिलाएं।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

प्यार के इजहार के लिए दिन अच्छा है। विवाहित लोग अपने जीवनसाथी पर ध्यान दें।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

कॉमर्स वालों को सफलता मिलेगी। मेडिकल छात्र सफल हो सकते हैं। किसी नई विधा के बारे में जानकारी मिल सकती है। किसी समस्या का उत्तर भी मिल सकता है। पुराने निवेश से भी फायदा हो सकता है। बिजनेस के लिए यात्रा हो सकती है। नए लोगों से मुलाकात होगी।

18 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

सेहत अच्छी रहेगी। गंभीर रोग से परेशान हैं, तो आपके लिए एकदो दिन नाजुक हो सकते हैं, लेकिन कोई नुकसान नहीं होगा।