• आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi ka Rashifal 21 November 2017
--Advertisement--

आज का मीन राशिफल, 21 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 21 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 21, 2017, 07:20 AM IST
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 21 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आज आप पूरा ध्यान अपने काम पर दें तो अच्छा है। समय पर काम निपटाने की कोशिश करें। व्यस्तता के बावजूद दोस्तों के लिए समय निकालने की कोशिश करेंगे। कोई नया प्रेम प्रसंग भी शुरू हो सकता है। चंद्रमा गोचर कुंडली के कर्म भाव में रहेगा। आपके काम समय पर पूरे हो सकते हैं और किए गए कामों का फायदा मिल सकता है। धन लाभ के योग भी बन रहे हैं। आपको अपनी बात रखने का मौका मिल सकता है।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कार्यक्षेत्र में बड़े बदलाव करने से बचना होगा। काम के बोझ के बावजूद काम में मन नहीं लगेगा। कोई जिम्मेदारी वाला काम टालने से नुकसान हो सकता है। पैसों के मामलों में किसी गलतफहमी में रहते हुए आप कोई फैसला ले सकते हैं। जरूरत से ज्यादा काम का बोझ आपके सिर पर हो सकता है। इससे आपका तनाव बढ़ सकता है और आपके दूसरे कामों पर भी इसका असर पड़ेगा।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

भैरव मंदिर में काले तिल चढ़ाएं।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

दाम्पत्य जीवन में प्यार और सुख बढ़ने के योग हैं। पार्टनर की नजरों में आपकी इज्जत बढ़ सकती है।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

बिजनेस में साथ वाले कुछ लोग आपकी मदद करेंगे। कुछ लोग आपकी बातें मान सकते हैं। स्टूडेंट्स को मानसिक तनाव और किसी तरह का अनजाना डर भी परेशान कर सकता है।

21 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में सितारे साथ देंगे। मौसम के अनुसार परहेज जरूर करें। आपकी सेहत के लिए अच्छा रहेगा।