• आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi ka Rashifal 23 November 2017
--Advertisement--

आज का मीन राशिफल, 23 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 23 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 07:20 AM IST
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 23 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

23 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

किसी काम को खुद लीड करेंगे तो आपके लिए अच्छा रहेगा, लेकिन दूसरों के निर्देशों को मानते हुए काम करना हो, तो आपके लिए दिन सामान्य है। कोई गोपनीय या रहस्यपूर्ण बात पता चल सकती है। आपकी राशि के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक है। कामकाज ज्यादा रहेगा। मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। इससे आपको बड़ा फायदा भी हो सकता है। कोई नई चीज सीख सकते हैं। मांगलिक समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। नए दोस्तों से मुलाकात फायदेमंद हो सकती है। आने वाले दिनों के लिए योजनाएं बनाएं।

23 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

कोई खास काम आज टलने के योग हैं। व्यस्तता के कारण थकान बढ़ सकती है। गहरे और बड़े सवालों में मन उलझ सकता है। किसी की आलोचना करने से बचें। इससे परेशानी और बढ़ सकती है। अपने मन की कोई बात शेयर करने के लिए दिन सही नहीं कहा जा सकता। आपके विचार तीखे रहेंगे। आज आपको किसी से भी अपने मन की बात शेयर करने में सावधानी रखनी चाहिए।

23 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

चावल में शक्कर डाल कर खाएं।

23 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

आप जो चाहते हैं वो आपको मिलेगा तो प्रसन्नता होगी। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी। कोई अच्छी खबर भी आपको मिल सकती है। करियर फायदे के सौदे हो सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को धन लाभ के योग बन रहे हैं। मेहनत भी ज्यादा रहेगी। स्टूडेंट्स को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।हेल्थ सेहत सामान्य रहेगी। पुराने किसी रोग में आराम, दर्द या जलन में भी कमी आ सकती है।