• आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi ka Rashifal 26 November 2017
--Advertisement--

आज का मीन राशिफल, 26 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 26 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 26, 2017, 07:20 AM IST
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 26 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

पैसों के निवेश या वसूली को लेकर प्लानिंग हो सकती है। कुछ खास कामों के लिए अपने किसी भरोसेमंद व्यक्ति से मदद के योग हैं। किसी से सही सलाह भी हो सकती है। बोलने के बजाय सुनने पर ध्यान देना होगा। कोई नई और यादगार घटना, नए मौके और नई जानकारियां आपको प्रभावित कर सकती हैं। आपका कॉन्फिडेंस बढ़ सकता है। अधिकारियों से मेलजोल बढ़ने की संभावना है। जीवन के प्रति सकारात्मक नजरिया रखकर आगे बढ़ें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

फालतू दौड़भाग की भी संभावना है। जरूरत से ज्यादा पैसा खर्चा करने से बचना होगा। पैसों और बाकी मामलों को लेकर आपके मन में किसी तरह की परेशानी हो सकती है। अपनी बातों और आस्थाओं को लेकर दोस्तों या आसपास के लोगों से भी बहस हो सकती है। आपको सावधान रहना होगा। नौकरी या कारोबार से जुड़ी कोई राज की बात भी आज उजागर होने की संभावना है। आसपास या साथ काम करने वालों पर शक हो सकता है।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

मंदिर में कपूर दान दें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

पार्टनर का पूरा सहयोग मिल सकता है। एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के योग बन रहे हैं। ऐसी स्थिति न बनने दें। संभलकर रहें।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

पुराने निवेश से धन लाभ के योग बन रहे हैं। तकनीकी छात्रों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है। इंटरव्यू देने और नए लोगों से मिलने के लिहाज से दिन ठीक कहा जा सकता है।

26 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

सेहत के मामले में सावधानी रखें। चोट लग सकती है। थकान और आलस्य भी रहेगा।