• आज का मीन राशिफल | Today Pisces Horoscope | मीन Rashi ka Rashifal 28 November 2017
--Advertisement--

आज का मीन राशिफल, 28 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन मीन राशि वालों के लिए?

मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 28 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 28, 2017, 07:20 AM IST
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं मीन राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 28 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

कोई भी बड़ा काम करने से पहले एक बार अच्छे से सोच लें। बिजनेस में आने वाली परेशानियों से निपटने की कोशिश करें। रोमांटिक विचारों में भी खोए रह सकते हैं। परिवार के लोगों की मदद मिल सकती है। नजदीकी रिश्ते आपके लिए बहुत खास हो सकते हैं। करीबी लोगों के मन में क्या चल रहा है, इसका अंदाजा भी आपको हो जाएगा। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। आपका आकर्षण बढ़ सकता है। धन लाभ के योग बन रहे हैं। निचले वर्ग के कर्मचारी आपसे खुश हो सकते हैं। उनकी मदद भी मिल सकती है।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

पैसों के मैनेजमेंट, इनकम और खर्चों को लेकर टेंशन बढ़ सकती है। ऑफिस में भी किसी कारण से ज्यादा काम करना पड़ सकता है। कामकाज में व्यस्त रहेंगे। दिनभर भागदौड़ हो सकती है। आज आप किसी बात पर परेशान रह सकते हैं। घरपरिवार की कुछ स्थितियां थोड़ी उलझी हुई हो सकती है। लेनदेन में सावधानी रखें और जोखिम लेने से बचें।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

पानी में सुगंधित चीज मिलाकर घर या ऑफिस में छिटें।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि का लव फैक्टर

अविवाहित लोगों को विवाह के प्रस्ताव मिल सकते हैं। दिन भी अच्छा कहा जा सकता है। परिवार का सहयोग मिल सकता है।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि का करियर

बिजनेस करने वाले लोगों के लिए समय अच्छा कहा जा सकता है। निवेश में सावधानी रखनी होगी। स्टूडेंट्स के लिए मेहनत का समय रहेगा।

28 नवंबर 2017 को मीन राशि वालों की सेहत

समयसमय पर जरूरी चेकअप करवाते रहें। रोग होने की संभावना भी बन रही है।