• आज का धनु राशिफल | Today Sagittarius Horoscope | धनु Rashi ka Rashifal 1 December 2017
--Advertisement--

आज का धनु राशिफल, 1 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन धनु राशि वालों के लिए?

धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 1 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 01, 2017, 07:20 AM IST
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं धनु राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 1 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

लव लाइफ में संबंध मधुर हो सकते हैं। संबंधों में नई शुरुआत भी हो सकती है। अविवाहित लोगों के सामने विवाह प्रस्ताव भी आ सकते हैं। किसी भी काम के लिए मन से तैयार रहें। ऑफिस में किसी विषय पर आपसे भी सलाह ली जा सकती है। मनोरंजन या पिकनिक के प्लान भी आपके सामने आ सकते हैं। खुद कोई नया प्लान भी बना सकते हैं। ज्यादातर काम अकेले करना चाहेंगे। आपके लिए दिन अच्छा हो सकता है। कारोबार में व्यस्तता हो सकती है और बड़े फायदे के योग बन रहे हैं। छोटेछोटे कामों की सूची बना लें। निवेश से भी फायदा हो सकता है। प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

सावधानी रखें और मेहनत करें। काम पर ध्यान दें। प्रेमी या जीवनसाथी के साथ संबंध टूटने का डर बना रह सकता है। आज आप किसी से झूठे वादे भी कर सकते हैं।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

साथ काम करने वाले को पेन गिफ्ट करें।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

वैवाहिक जीवन में खुश रहेंगे। प्रेम संबंधों में सफलता मिल सकती है। साथी से आपको कोई भी गिफ्ट मिल सकता है।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि का करियर

मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। व्यस्तता रहेगी। निवेश में फायदा होने के योग बन रहे हैं। करियर में उतारचढ़ाव आ सकते हैं। कामकाज में मन कम ही लगेगा। सावधान रहें।

1 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

सेहत पहले से ठीक रहेगी। शारीरिक रुप से भी कोई जोखिम लेने से बचें।