• आज का धनु राशिफल | Today Sagittarius Horoscope | धनु Rashi ka Rashifal 3 December 2017
--Advertisement--

आज का धनु राशिफल, 3 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन धनु राशि वालों के लिए?

धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 3 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 03, 2017, 07:20 AM IST
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं धनु राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 3 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

3 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

प्रॉपर्टी से जुड़े रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं। चंद्रमा के कारण किसी जरूरी काम के लिए बड़ी प्लानिंग हो सकती है। कोई व्यक्ति आगे चलकर आपके लिए मददगार साबित हो सकता है। आपकी रचनात्मक ऊर्जा भी चरम पर हो सकती है। नौकरी करने वाले और कामकाजी लोग जो भी कोशिश करेंगे, उसमें सफल हो सकते हैं। प्रेम संबंधों में गहराई और बढ़ सकती है। आप जो भी काम करें, खुद के ही दम पर निपटाने की कोशिश करें। मनोरंजन के मौके मिल सकते हैं। खुद के लिए भी समय निकाल सकेंगे। कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के पहले अच्छे से सोचविचार कर लें।

3 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

किसी की भी मदद लेने से बचें। दूसरों के मामलों में दखल देने से किसी तरह का विवाद हो सकता है। कर्जा न लें। सावधानी से सारे काम करने की कोशिश करें। आज नौकरी या करियर में मिलने वाले फायदे के कारण आप विवाद में उलझ सकते हैं। गैर कानूनी और गलत कामों से दूर रहें।
क्या न करें अपोजिट जेंडर वालों की बुराई न करें।

3 दिसंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

प्रेमियों के लिए दिन अच्छा नहीं कहा जा सकता। साथी का मूड आपको परेशान कर सकता है। छोटीसी बात से बड़ा विवाद भी हो सकता है।

3 दिसंबर 2017 को धनु राशि का करियर

बड़ों के साथ अच्छा व्यवहार करें। मेहनत के नतीजे कुछ स्टूडेंट्स के फेवर में हो सकते हैं। परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

3 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

गले में दर्द और मुंह के रोग हो सकते हैं, सावधान रहें।