• आज का धनु राशिफल | Today Sagittarius Horoscope | धनु Rashi ka Rashifal 6 December 2017
--Advertisement--

आज का धनु राशिफल, 6 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन धनु राशि वालों के लिए?

धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 6 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 06, 2017, 07:20 AM IST
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं धनु राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 6 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

आपके लिए दिन अच्छा साबित हो सकता है। आपका उत्साह बढ़ सकता है। घर और आसपास की चीजों का कंट्रोल आपके ही हाथ में हो सकता है। कोई गलतफहमी भी खत्म होने की संभावना है। पैसों के मामलों पर थोड़ा विचार करने में ही फायदा है। रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं। इनकम, खर्चे और पैसों के हर तरह के मामले की बिल्कुल बारीकी से जांच करें। बड़े फैसले लेने के मामलों में दिन अच्छा है। जीवनसाथी के साथ मिलकर निवेश का कोई प्रोग्राम भी बना सकते हैं। किसी कार्यक्रम में शामिल होने की प्लानिंग बना सकते हैं। पुराने दोस्तों से भी मुलाकात होने के योग हैं।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

जमीनजायदाद के कामकाज में नुकसान हो सकता है। आपको संभलकर रहना होगा। बड़ा फैसला लेने से बचें। भावुकता में कोई गलत फैसला भी आप ले सकते हैं। साथ का कोई व्यक्ति आपकी किसी बात का गलत मतलब भी निकाल सकता है।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

बेसन के लड्डू बांटें।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

लव लाइफ के लिए समय ठीक है। पत्नी के साथ घूमने जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ काम करने वाले को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर दें।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि का करियर

बिजनेस में फायदा होने के भी योग हैं। इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए दिन अच्छा है।

6 दिसंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

किसी पुरानी बीमारी का इलाज बदलने का मन बन सकता है। सेहत के मामले में सावधानी रखनी होगी।