• आज का धनु राशिफल | Today Sagittarius Horoscope | धनु Rashi ka Rashifal 18 November 2017
--Advertisement--

आज का धनु राशिफल, 18 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन धनु राशि वालों के लिए?

धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 18 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 18, 2017, 07:20 AM IST
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं धनु राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 18 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

जरूरी काम निपटाने के लिए किसी भरोसेमंद व्यक्ति की मदद मिल सकती है। आपके काम पूरे हो सकते हैं। पुराना या रुका हुआ पैसा भी मिल सकता है। कोशिश करने पर पैसों से जुड़े कुछ मामले सुलझाने में सफल रहेंगे। आज आप जिद करेंगे तो ही अपनी कोशिशों में सफलता मिलेगी। धैर्य रखें। आपको कई तरह के लोगों से मिलना होगा और उनसे अपने मामले सुलझाने होंगे। कुछ लोगों से आपको बहुत उपयोगी सलाह भी मिलेगी। लिहाजा जो लोग आपके भरोसेमंद है आप उनके साथ अपने मन के शक और संदेह पर विचार कर सकते हैं। किसी भी काम में संयम और शांति रखें। अपने आप सुख और संतोष बढ़ता जाएगा। अपने काम पर ध्यान दें।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

व्हीकल का उपयोग संभलकर करना होगा। कोर्टकचहरी के विवाद उलझ भी सकते हैं। हाथोंहाथ किसी नतीजे की कोशिश में न पड़ें। किसी कारण से मन में बेचैनी और अनिश्चितता रहेगी। आपकी प्रगति में बड़ी रुकावट आपके मन का डर है। आप मानसिक और शारीरिक तौर पर परेशान हो सकते हैं। आप कुछ भी नया करने से बचें। गोचर कुंडली में चंद्रमा बारहवें भाव में होने से मेष राशि वालों के लिए दिन दौड़भाग भरा होगा। कुछ फैसले आपके लिए गलत भी साबित हो सकते हैं। किसी बात को लेकर आपके मन में बेचैनी भी रहेगी। किसी की कही हुई बात पर भरोसा न करें।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

काले कपड़े से जूते पोंछ कर फेंक दें।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

जीवनसाथी से सुख मिलेगा। नए संबंध भी बन सकते हैं, पुराने संबंधों में सुधार होने के योग बन रहे हैं और मजबूती आएगी।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

इंटरव्यू में सफलता मिल सकती है। नौकरीपेशा लोगों को भी प्रमोशन मिल सकता है।

18 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

सेहत पहले से थोड़ी ठीक रहेगी।