• आज का धनु राशिफल | Today Sagittarius Horoscope | धनु Rashi ka Rashifal 29 November 2017
--Advertisement--

आज का धनु राशिफल, 29 नवंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन धनु राशि वालों के लिए?

धनु राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 29 नवंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 07:20 AM IST
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं धनु राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 29 नवंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

29 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

अपने क्षेत्र में दूसरों से आगे निकलने के लिए आप बहुत उत्साहित हो सकते हैं। आप चाहे जितने भी व्यस्त रहें, घरपरिवार के लोगों से फोन पर कॉन्टैक्ट रखें। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में अच्छी प्रगति होने की संभावना है। पैसा कमाने का कोई मौका भी मिल सकता है। जिससे एक्स्ट्रा इनकम के योग हैं। कोई पार्ट टाइम काम मिल सकता है। रोमांस और रिश्तों के मामले में स्थिति पहले से ठीक हो सकती है। मांगलिक कामों में शामिल होने के मौके मिल सकते हैं।
नेगेटिव एक साथ कई काम निपटाने की कोशिश न करें। कन्फ्यूजन बढ़ सकता है। कामकाज में मेहनत ज्यादा रहेगी। आपको ऑफिस में देर तक काम करना पड़ सकता है। किसी अनजाने डर से टेंशन भी हो सकती है। सड़क पर सावधानी से चलना होगा। परिवार में किसी के साथ विवाद के योग बन रहे हैं। जल्दी और ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में न उलझें। शॉर्टकट अपनाएंगे तो धन हानि हो सकती है।

29 नवंबर 2017 को धनु राशि वाले क्या करें, क्या ना करें?

किसी भी भैरव मंदिर में थोड़े पैसे दान दें।

29 नवंबर 2017 को धनु राशि का लव फैक्टर

पार्टनर की भावनाओं का सम्मान करें। पार्टनर भावुक हो सकता है। अविवाहित लोगों के प्रेम संबंध टूट भी सकते हैं।

29 नवंबर 2017 को धनु राशि का करियर

बिजनेस के फैसले सोचसमझकर लें। वर्क प्लेस पर विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। कोई नापसंद काम मन मार कर करना पड़ सकता है। स्टूडेंट्स के लिए समय अच्छा हो सकता है।

29 नवंबर 2017 को धनु राशि वालों की सेहत

सेहत संबंधी कोई बड़ी समस्या नहीं है, लेकिन दिन भर दौड़धूप से थकान होने के योग बन रहे हैं।