• आज का वृश्चिक राशिफल | Today Scorpius Horoscope | वृश्चिक Rashi ka Rashifal 5 December 2017
--Advertisement--

आज का वृश्चिक राशिफल, 5 दिसंबर 2017: जानें कैसा रहेगा आज का दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए?

वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 5 दिसंबर 2017 का दिन, जानिए रिलीजन भास्कर पर

Danik Bhaskar | Dec 05, 2017, 07:20 AM IST
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा बीतेगा। प्रेम, नौकरी और व्यापार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन। कैसी रहेगी सेहत और क्या कहते हैं वृश्चिक राशि वालों के सितारे, जानिए यहां। अगर जानना चाहते हैं 5 दिसंबर 2017 के पूरे दिन का हाल तो यहां विस्तार से पढिए। किस्मत कितना साथ देगी और किसके सितारे चमकेंगे। प्रेम के मामले में कैसा रहेगा पूरा दिन। और भी बहुत कुछ छिपा है आपके आज के राशिफल में, पढ़िए रिलीजन भास्कर पर।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए पॉजिटिव क्या है?

रोजमर्रा का कामकाज निपटाने के लिए एक्स्ट्रा कोशिश करनी होगी। अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें। उम्मीदों और क्षमताओं में थोड़ा संतुलन रखें। अपने समय और धैर्य का पूरा इस्तेमाल करें। आज इसकी जरूरत होगी। अपने ही दम पर और शांत मन से जो काम करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। पॉजिटिव रहने की कोशिश करें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों के लिए नेगेटिव क्या है?

गोचर कुंडली में चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं होने से आप दुखी हो सकते हैं। बुरे ख्याल भी मन में आ सकते हैं। थोड़ी बेचैनी और चिड़चिड़ाहट हो सकती है। आपके व्यवहार में लापरवाही हो सकती है। अनबन या विवाद के योग बन रहे हैं। सावधान रहें। पारिवारिक सुखशांति में कमी आ सकती है। स्वार्थी लोग काम बिगाड़ सकते हैं। फालतू खर्चा भी हो सकता है। किसी कार्यक्रम में लापरवाही न करें।
क्या न करें तलागला खाना खाने से बचें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का लव फैक्टर

पार्टनर आपकी बातों को मुश्किल से ही समझ पाएगा। कुछ मामलों के कारण लव लाइफ में उलझने हो सकती हैं।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि का करियर

बिजनेस में कहीं पैसा भी फंसाना पड़ सकता है। स्टूडेंट्स को एक्स्ट्रा मेहनत करनी पड़ सकती है। खुद पर कंट्रोल करने की कोशिश करें।

5 दिसंबर 2017 को वृश्चिक राशि वालों की सेहत

सेहत को लेकर चिंता रहेगी। भोजन में सावधानी रखें।